• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निया शर्मा के ग्लैमरस अंदाज की वजह से नहीं मिला था 'मणिकर्णिका' में रोल, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

निया शर्मा के ग्लैमरस अंदाज की वजह से नहीं मिला था 'मणिकर्णिका' में रोल, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टा पर शेयर किया अपना वीडियो (फोटो साभारः Instagram @niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टा पर शेयर किया अपना वीडियो (फोटो साभारः Instagram @niasharma90)

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रसेस में से एक हैं. वह साल 2016 और 2017 में टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट में तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं. लेकिन दुर्भाग्य से निया की हॉटने ही उन्हें बॉलीवुड जाने से रोकती रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रसेस में से एक हैं. वह साल 2016 और 2017 में टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट में तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं. अपने करियर में निया ने म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में काम किया है, इसके अलावा वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से आए दिन सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं. लेकिन दुर्भाग्य से निया की हॉटने ही उन्हें बॉलीवुड जाने से रोकती रही. हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘मणिकर्णिका’ के लिए कास्टिंग मीट समय की बर्बादी थी. उनसे कहा गया था कि वह इस रोल के लिए कुछ ज्यादा ही हॉट लग रही थीं और उन्हें वो रोल नहीं मिला.

    निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) में एक छोटी भूमिका के लिए कास्टिंग मीटिंग को याद किया, जिसमें उन्हें बताया गया था कि वह इस रोल के लिए इतनी हॉट लग रही थीं, जिसके वजह से उन्हें वो रोल नहीं मिला.

    बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, जब निया से पूछा गया कि क्या वह कभी किसी बॉलीवुड निर्देशक या निर्माता से मिली हैं, जिसने उनके टैलेंट को कम आंका हो, क्योंकि वह टेलीविजन इंडस्ट्री से आती हैं. इसपर निया ने कहा, “नहीं, लेकिन मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग थी, इतना से रोल के लिए. वो एक मूर्खतापूर्ण बातचीत थी. मैं फिर से नहीं गई, कुछ फ़ायदा नहीं था उस बातचीत का, यह समय की बर्बादी थी. और फिर उन्होंने बोला कि तुम बहुत हॉट लग रही हो. इसलिए इसके लिए परफेक्ट नहीं हो. यह सुनकर मैं हैरान रह गई.”

    इसके बाद निया शर्मा (Nia Sharma) ने स्टार किड्स पर कमेंट किया और कहा कि, किसी ने मुझसे कहने की हिम्मत की है कि मैं बॉलीवुड के लिए तैयार नहीं हूं और जब आप बॉलीवुड स्टार किड का चेहरा देखते हैं, तो क्या वे तैयार हैं? क्या आपने उन्हें देखा है? मुझे खेद है, लेकिन कृपया मुझे यह न बताएं कि मैं तैयार हूं या नहीं हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज