निया शर्मा की कार से चोरी हो गया हैंडबैग, Tweet कर पुलिस से मांगी मदद

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्वीट में बताया कि लोअर परेल के सेनापति बापट मार्ग पर किसी ने उनकी कार में से हैंडबैंग चुरा लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की स्टाइलिश और चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में अपने बर्थडे पर केक को लेक ट्रोल हुए निया के साथ चोरों ने एक वारदात को अंजाम दे डाला. खतरों के खिलाड़ी की विनर रहीं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की गाड़ी से मुंबई के लोअर परेल इलाके में उनकी कार से हैंडबैग चोरी हो गया. 'नागिन-4' एक्ट्रेस ने पुलिस से ट्वीट कर मदद करने की अपील की है. पुलिस के क्विक रिस्पॉस से काफी खुश हुई हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्वीट में बताया कि लोअर परेल के सेनापति बापट मार्ग पर किसी ने उनकी कार में से हैंडबैंग चुरा लिया है. आपकी मदद बहुत मायने रखती है.
निया के ट्वीट पर मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया कि अपना नम्बर मैसेज कर दें, जल्द उनसे सम्पर्क किया जाएगा. निया ने त्वरित जवाब देने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया.

आपको बता दें निया शर्मा ने बीते महीने ही अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. निया शर्मा के बर्थडे का सेलिब्रेशन काफी सुर्खियों में रहा था. जिसका कारण बना था उनका बर्थडे केक. अपने जन्मदिन पर डर्टी केक काटकर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. नागिन 4 एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ धूमधाम से अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस के बर्थडे केक के शेप को लेकर बवाल मच गया था. हाल ही में निया शर्मा ने अपने बर्थडे केक पर मचे बवाल को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए  ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया था.



एक्ट्रेस ने कहा था कि वह सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर जरा भी ध्यान नहीं देतीं, क्योंकि वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपना तनाव दूर करने के लिए करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज