निया शर्मा ने बिकिनी शूट के लिए छोड़ा था खाना, बोलीं- 'मैंने लोगों को बेवकूफ बनाया'

निया शर्मा वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' को लेकर सुर्खियों में हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' को लेकर सुर्खियों में हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा (Nia Sharma) का शो जमाई राजा बतौर वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0) जी 5 में रिलीज हो गया है. निया शर्मा ने बताया कि उन्होंने बिकिनी सीन से पहले दो दिन पहले तक खाना नहीं खाया था.

  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया के सोशल मीडिया अकाउंट में भी आपको उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाएगा. निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0) वेब सीरीज में लांच कर दिया गया है. इस शो में निया कई सीन्स में बिकिनी में नज़र आएंगी. निया ने शो से अपने बिकिनी लुक (Bikini Look) की कई फोटोज भी शेयर की थीं. इस शूट के बारे में बात करते हुए निया ने काफी खुलासे किये हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने बताया कि मैंने सीन से दो दिन पहले खाना खाना बंद कर दिया था. बिकिनी सीन शो का एक अहम हिस्सा है. मैं जब बीच में गई तो डायरेक्टर ने कहा कि सूरज बादलों से ढका हुआ है. सीन की शूटिंग उसी दिन होनी थी. मैं काफी उदास हो गई थी. उसके बाद मैंने फोटोज क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी, जो वायरल हो गई.

निया शर्मा, Nia Sharma, Bikini Body, Tv Actress, Bikini Photos, Jamai Raja 2.0
निया शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. (Instagram @Niasharma)




निया शर्मा ने आगे बताया कि मेरा पेट उस फोटो में फूला हुआ था. मेरी ज्यादातर बिकिनी फोटो में पेट एकदम फ्लैट है. ये बेहद मुश्किल था, क्योंकि मैं जानती थी कि मैं जनता को बेवकूफ बना रही हूं.


बता दें कि हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था. इस शो के लिए दोनों ने अंडरवॉटर किसिंग सीन को शूट किया था. एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं, 'वे एक हजारों में मेरी बहना है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'जमाई राजा', 'पवित्र रिश्ता', 'कुबूल है', 'आप के आ जाने से', 'नागिन 3' और 'नागिन 5' का हिस्सा रह चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज