अपना शहर चुनें

States

निया शर्मा ने Jamai Raja 2.0 बोल्ड सीन पर तोड़ी चुप्पी, रवि दुबे की जमकर तारीफ

रवि दुबे और निया शर्मा एक साथ बेहद सिजलिंग अवतार में दिखाई देंगे.
रवि दुबे और निया शर्मा एक साथ बेहद सिजलिंग अवतार में दिखाई देंगे.

निया शर्मा (Nia Sharma) 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में एक्टर रवि दुबे के साथ कई इंटीमेट सीन करते दिखी, जो काफी चर्चाओं में रहीं. बेबाक एक्ट्रेस ने वेब सीरीज पर दिए बोल्ड सीन्स को लेकर खुल कर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 1:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को एक साथ पर्दे पर साल 2014 में 'जमाई राजा (Jamai Raja)' नाम के शो में साथ देखा और कुछ ही महीनों में ये शो दर्शकों को इतना पसंद आया कि ये देखते ही देखते हिट बन गया. तीन साल तक लगातार छोटे पर्दे पर इस शो के माध्यम से निया और रवि ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. टीवी शो 'जमाई राजा' के वेब स्पिन ऑफ 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' जल्द आने वाला है. इस शो से लीड एक्टर्स का पहला लुक सामने आया है, जिसमें एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा एक साथ बेहद सिजलिंग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सीरीज की लीड एक्ट्रेस ने इन बोल्ड सीन्स पर चुप्पी तोड़ी है.

निया शर्मा (Nia Sharma)  'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में एक्टर रवि दुबे के साथ कई इंटीमेट सीन करते दिखी, जो काफी चर्चाओं में रहीं. बेबाक एक्ट्रेस ने वेब सीरीज पर दिए बोल्ड सीन्स को लेकर खुल कर बात की. निया ने कहा कि उन्हें ये सीन्स करने में किसी तरह की हिचकिचाहट नहीं हुई.

टाइम नाउ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रवि दुबे के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. बोल्ड सीन को लेकर निया ने कहा कि मैंने सब कर लिया है. देखा जाये तो मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पूरी तरह सहज हो गई हूं.






उन्होंने अपने को स्टार रवि दुबे के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक बेहद गंभीर एक्टर हैं. मुझे रवि के साथ किसी भी सीन का हिस्सा बनने में परेशानी नहीं हुई. वो एक ऐसे एक्टर हैं जो आपको कभी असहज महसूस नहीं कराते.

आपको बता दें कि जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन की तो हाल ही में इस शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जमाई 2.0 मूल रूप से छोटे पर्दे के बेहद कामयाब शो जमाई राजा का डिजिटल रूपांतरण है, मगर इसमें दर्शकों की रुचि के अनुसार काफी बदलाव किये गए है. 'जमाई 2.0 सीजन 2' में रवि दुबे और निया शर्मा ने अपने ओरिजिनल किरदारों सिद्धार्थ और रोशनी को निभाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज