निया शर्मा ने बोल्डनेस की हदें की पार, पहले बिकिनी में समंदर में लगाई दौड़, फिर बीच पर...

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
फोटो साभार : niasharma90/Instagram

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार : niasharma90/Instagram

निया शर्मा (Nia Sharma) हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाती रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी सिजलिंग फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 12:42 PM IST
  • Share this:

मुंबई. टीवी की 'नागिन' मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का बोल्ड अंदाज हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. बोल्डनेस के मामले में निया शर्मा (Nia Sharma Glamourous photos) बड़ी-बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया वह निया काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाका कर रखा है.

निया शर्मा (Nia Sharma) हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाती रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी सिजलिंग फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सेक्सी और बोल्ड फोटोज से भरा है. हाल ही में उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. यह वीडियो भी ‘जमाई राजा 2.0’ की शूटिंग के दिनों का है. इस शो की शूटिंग गोवा में हुई थी.

वीडियो में वह बिकिनी पहनकर समंदर किनारे दौड़ लगाती दिखाई दे रही हैं, फिर बीच पर लेट कर अपनी अदाएं दिखाई दे रही हैं और फिर बीच पर ही शावर लेती दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)



इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी इस बोल्डनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें खरीखोटी भी सुना रहा है. एक यूजर ने कहा कि निया खुद को बियोंसे समझ रही हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने निया के लिए 'बकवास', 'घटिया' जैसे भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

निया शर्मा अपने स्टाइल और कलर्स के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मैं ट्रोलर्स की परवाह नहीं करती. ट्रोल्स को मेरे कुछ कपड़े पसंद नहीं हैं तो क्या सिर्फ इसलिए उन्हें पहनना बंद कर दूं?



निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रवि दुबे के साथ सुपरहिट शो 'जमाई राजा 2.0' वापसी कर रही है. निया शर्मा आखिरी बार नागिन 4 में जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया के साथ नजर आईं थीं. निया ने शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था. साथ ही निया ने खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज