Home /News /entertainment /

निया शर्मा ने आउटफिट को लेकर ट्रोल होने पर बयां किया दर्द, कहा-'मेरे कपड़े आज भी डिस्कशन का टॉपिक है'

निया शर्मा ने आउटफिट को लेकर ट्रोल होने पर बयां किया दर्द, कहा-'मेरे कपड़े आज भी डिस्कशन का टॉपिक है'

निया शर्मा अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभार: niasharma90/Instagram)

निया शर्मा अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभार: niasharma90/Instagram)

निया शर्मा (Nia Sharma) ने कहा कि ‘पता नहीं कैसे, जब दूसरे 6 इंच क्लीवेज रिवीलिंग आउटफिट पहनते हैं तो ग्रेसफुल कहलाते हैं, वहीं अगर मैंने आधी इंच भी रिवीलिंग आउटफिट पहना तो दूसरे तरीके से लिया जाता है. मुझे ये समझ में ही नहीं आता. कमेंट्स बंद ही नहीं होते और कई बार तो मैं ये सोचकर हैरान रह जाती हूं कि सिर्फ मेरे कपड़े ही चर्चा का विषय हैं और कुछ नहीं’

अधिक पढ़ें ...

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कभी निया के प्रोजेक्ट की चर्चा होती है तो कभी उनके आउटफिट की. छोटे पर्दे की बोल्ड बिंदास एक्ट्रेस निया ऐसे रोल करना पसंद करती हैं जो थोड़ा हटकर हो. ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja), ‘एक हजारों में मेरी बहना’ है’ (Ek Haazaron Mein Meri Behna Hai) जैसे शो की वजह से सिंपल सी एक्ट्रेस को जब लोगों ने बोल्ड अंदाज में देखा तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. वेब सीरीज में निया बोल्ड सीन देकर चर्चा में आ गई थीं. इस बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी बात रखी.

निया शर्मा के Kiss सीन जब हुआ था बवाल

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि ‘2016-2017 की बात है जब मैंने ‘जमाई राजा’ खत्म किया था और ‘Twisted’ वेब सीरीज में काम किया तो ट्रोलिंग शुरू हो गई. मैंने इसमें एक लड़की को किस किया था, वोह बवाल.. जब लोगों को इस लव सीन के बारे में पता चला तो सीरीज के बारे में बज बन गया था जो शो के लिए फायदेमंद साबित हुआ.

कपड़ों पर शुरू हुआ डिस्कशन आज भी जारी 

निया शर्मा आगे बताती है, ‘लेकिन उस समय मैंने सोचा सही तो है, ये ठीक है, लोग आपके बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन ये कभी बंद नहीं हुआ, मेरे कपड़े आज भी डिस्कशन का टॉपिक है. यहां तक कि जब मेरा सॉन्ग रिलीज हुआ तो तब भी नीचे ऐसे ही कमेंट थे. पता नहीं कैसे ऐसा माना जाने लगा कि न्यूज में रहने के लिए मैं ऐसा करती हूं. हर सॉन्ग अपने अलग कैरेक्टर के रुप मे सामने आता है और मैं सभी में भरपूर उत्साह के साथ काम करती हूं’.

दूसरे ग्रेसफुल कहलाते हैं और मैं ट्रोल होती हूं-निया

निया शर्मा ने आगे कहा कि ‘पता नहीं कैसे जब दूसरे 6 इंच क्लीवेज रिवीलिंग आउटफिट पहनते हैं तो ग्रेसफुल कहलाते हैं वहीं अगर मैंने आधी इंच भी रिवीलिंग आउटफिट पहना तो दूसरे तरीके से लिया जाता है. मुझे ये समझ में ही नहीं आता. कमेंट्स बंद ही नहीं होते और कई बार तो मैं ये सोचकर हैरान रह जाती हूं कि सिर्फ मेरे कपड़े ही चर्चा का विषय हैं और कुछ नहीं’. बता दें, निया ‘बिग बॉस 15’ शो पर ठुमके लगाती नजर आएंगी.

View this post on Instagram

A post shared by PHOONK (@niasharma90)

बता दें कि निया शर्मा ने अपने नए गाने ‘Phoonk Le’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. निया इस गाने में कलरफुल ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. कैप्शन में लिखा है ‘मिर्ची ना लग जाए कहीं, फूंक ले’.

View this post on Instagram

A post shared by PHOONK (@niasharma90)


ये भी पढ़िए-सलमान खान को दोबारा सांप से कटवाना चाहती हैं भाग्यश्री! ‘भाईजान’ को Snake Point पर बुला रही हैं एक्ट्रेस

निया शर्मा का नया गाना 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है. निया शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यहीं वजह हैं कि उनके वीडियोज-फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. निया के फैंस को बेसब्री से नए गाने का इंतजार है.

Tags: Bigg Boss 15, Nia Sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर