निया शर्मा ने हनी सिंह के सॉन्ग 'Saiyaan Ji' पर मटकाई कमरिया धीरे-धीरे, लोग बोले- 'मजा नहीं आया बहना'

(photo credit: instagram/@niasharma90)

(photo credit: instagram/@niasharma90)

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'सैंय्या जी (Saiyaan Ji)' पर कमरिया मटकाते हुए नुसरत भरुचा को टक्कर देने की भरपूर कोशिश कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 10:00 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी एक्टिंग कम और बोल्ड अदाओं के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. निया (Nia Sharma Glamourous photos) आए दिन अपनी बोल्डनेस के चलते खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी बोल्ड फोटो से फैंस का दिल धड़काने वाली निया अब अपने डांस से फैंस का हाल बेहाल कर रही हैं.

हाल ही में निया शर्मा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'सैंय्या जी (Saiyaan Ji)' पर कमरिया मटकाते हुए नुसरत भरुचा को टक्कर देने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. लेकिन, इसके साथ ही उन्होंने खुद ही यह खुलासा भी कर दिया है कि डांस उनके बस की बात नहीं है.
View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)







निया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'बोला था जाने दे जाने दे पर सचिन जिगर ना माना. डांस मेरे बस की बात नहीं.' निया के इस वीडियो पर कई यूजर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई उनके डांस मूव्ज को लेकर उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटे. कई यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद निया की डांसिंग स्किल पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मजा नहीं आया बहना.' वहीं एक ने लिखा- 'सही कहा, डांस आपके बस की बात नहीं.'

लेकिन, इन तमाम ट्रोल्स के बाद भी निया के वीडियो पर लाइक्स की बौछार कम नहीं हुई है. इस वीडियो को अभी तक 4 लाख 29 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में निया के डांस के अलावा हमेशा की तरह उनका बोल्ड अवतार भी सुर्खियों में छाया हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज