Home /News /entertainment /

निया शर्मा ने कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे सितारों पर कसा तंज, बोलीं- कहां लगवाएं, ये भी बता दें

निया शर्मा ने कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे सितारों पर कसा तंज, बोलीं- कहां लगवाएं, ये भी बता दें

(फोटो साभारः Instagram @niasharma90)

(फोटो साभारः Instagram @niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने वैक्सीन लगवाने की सलाह दे रहे सितारों पर तंज कसा है. एक्ट्रेस के मुताबिक, स्टार्स को सिर्फ लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की ही सलाह नहीं देना चाहिए, बल्कि साथ ही उन सेंटर्स का नाम भी बताना चाहिए, जहां उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी कतारों में ना खड़ा होना पड़े.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने काम से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन, इस बीच वह अलग ही वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, इन दिनों तमाम सितारे अपने फैंस से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं. चाहे फिर वह टीवी के सितारे हों, या बॉलीवुड सेलेब, हर कोई सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने को कह रहा है. ऐसे में निया शर्मा ने एक ट्वीट (Nia Sharma Twitter) किया है, जिसमें उन्होंने वैक्सीन लगवाने की सलाह दे रहे सितारों पर तंज कसा है.

    एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'राष्ट्र का हर जागरुक सेलेब लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं. कृपया इसके साथ उन सेंटर्स का भी उल्लेख करें, जो इस समय लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए आसानी से उपलब्ध हैं. जिससे कि कतार में लगे हजारों लोग बेवकूफ ना लगें. हमें वैक्सीन लगवाने की सख्त जरूरत है.' निया शर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

    एक्ट्रेस के फैन उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन कर रहे हैं. मालूम हो कि देश में इन दिनों कोरोना के चलते हालात बेकाबू हो चले हैं. हर दिन देश में लाखों की संख्या में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू सूद से लेकर अक्षय कुमार तक कई सितारे रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं, जो हर जरूरतमंद तक अपनी मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.



    देश में कोरोना से हालात बेहद खराब हो चले हैं. महामारी से बचाव के लिए हर तरफ वैक्सीनेशन का प्रोसेस चल रहा है. 1 मई से देश में 18 साल से ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी. ऐसे में सभी सितारे भी अपने फैंस से लगातार वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं.undefined

    Tags: Entertainment, Nia Sharma

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर