निया शर्मा ने सड़क पर कार रोक किया धमाकेदार डांस, दोस्त के साथ मिलकर दिखाया स्वैग

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. निया आए दिन अपने फोटोज और वीडियो से सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. अपने फैंस के लिए निया ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ उनकी फ्रेंड श्वेता शारदा (Shweta Sharda) भी नज़र आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं. निया अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं और फैंस उनके इसी लुक के दीवाने भी हैं. निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया अपनी दोस्त के साथ बीच सड़क में डांस करती दिख रही हैं. उनका ये स्वैगर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह दोस्त श्वेता शारदा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. निया का ये डांस वीडियो फैंस के बीच खूब तारीफें बटोर रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)







पिछले दिनों निया अपने बिकिनी शूट को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 वेब सीरीज में लांच कर दिया गया है. इस शो में निया कई सीन्स में बिकिनी में नज़र आएंगी. निया ने शो से अपने बिकिनी लुक की कई फोटोज भी शेयर की थीं. इस शूट के बारे में बात करते हुए निया ने काफी खुलासे किये हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने बताया कि मैंने सीन से दो दिन पहले खाना खाना बंद कर दिया था. बिकिनी सीन शो का एक अहम हिस्सा है. मैं जब बीच में गई तो डायरेक्टर ने कहा कि सूरज बादलों से ढका हुआ है. सीन की शूटिंग उसी दिन होनी थी. मैं काफी उदास हो गई थी. उसके बाद मैंने फोटोज क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी, जो वायरल हो गई.

बता दें कि हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था. इस शो के लिए दोनों ने अंडरवॉटर किसिंग सीन को शूट किया था. एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं, 'वे एक हजारों में मेरी बहना है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'जमाई राजा', 'पवित्र रिश्ता', 'कुबूल है', 'आप के आ जाने से', 'नागिन 3' और 'नागिन 5' का हिस्सा रह चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज