Home /News /entertainment /

nikitin dheer kratika sengar become parent as she give birth baby girl rk

'छोटी सरदारनी' फेम कृतिका सेंगर ने बेबी गर्ल को दिया जन्म, शादी के 7 साल बाद निकितिन धीर के घर गूंजी किलकारियां

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर बने पेरेंट्स. (फोटो साभारः Instagram @nikitindheer)

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर बने पेरेंट्स. (फोटो साभारः Instagram @nikitindheer)

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर (Nikitin Dheer Kratika Sengar Baby Girl) एक बेबी गर्ल के पेरेंट बन गए हैं. कृतिका ने आज एक नन्ही परी को जन्म दिया है. इसे लेकर कपल बेहद खुश है. शादी के 7 साल बाद दोनों पेरेंट बने हैं.

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर धीर (Nikitin Dheer Kratika Sengar) ने फैंस को खुश खबरी दी है. कपल पेरेंट बन गए हैं. कृतिका ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. निकितिन और कृतिका अपनी लाइफ नए फेज में एंट्री कर चुके हैं और इसकी नई शुरुआत करेंगे. साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे कपल ने पिछले साल नवंबर में कृतिका की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद, कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक प्यार भरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “धीर जूनियर इस 2022 में आ रहा है.”

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar Baby Girl) ने ईटाइम्स के साथ पेरेंट होने के बारे में अपने एक्साइटमेंट को शेयर किया था. उन्होंने कहा था, “निकितिन सातवें आसमान पर है और मुझे नंबर भी नहीं पता! वह एक पिता बनने के लिए बहुत एक्साइडे हैं और मैं बहुत ही खुशनसीब हूं और आभारी महसूस करती हूं कि मैं जल्द ही मां बनूंगी. यह एक नया फेज है और हमारा पूरा परिवार हमारे परिवार में एक नए मेंबर का इंतजार कर रहा है.”

Kratika Sengar Nikitin Dheer

(फोटो साभारः Instagram @nikitindheer)

शादी के 7 साल बाद बने पेरेंट

कृतिका ने कहा था, “यह हमारे जीवन में एक नया फेज होगा क्योंकि यह हमारा पहला बेबी है. हमारी शादी को 7 साल हो चुके हैं और यह हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था. हम खुशी से झूम उठे और हमारी फैमिली इस बात से बेहद खुश है.” कपल ने हाल में मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था, जिसमें कृतिक के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता था.

निकितिन-कृतिका ने 2014 में की थी शादी

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर (Nikitin Dheer Kratika Sengar Wedding) ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी. यह एक अरेंज मैरिज थी, जिसे निकितिन के पिता ने मैच किया था. कृतिका को आखिरी बार ‘छोटी सरदारनी’ और निकितिन को ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में देखा गया था. वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का भी हिस्सा थे.

Tags: Bollywood actors, TV Actor, Tv actresses

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर