निक्की तंबोली ने जान कुमार के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वह मेरे टाइप के नहीं हैं'

फोटो साभार: @NikkiTamboli/instagram

फोटो साभार: @NikkiTamboli/instagram

एक इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने अपने और जान कुमार के रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ने बताया कि वह जान के साथ रिश्ते में क्यों नहीं हैं. निक्की ने कहा कि जान बहुत प्यारे हैं लेकिन वह मेरे टाइप के नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस शो के दौरान जान कुमार (Jaan Kumar) और निक्की तंबोली अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने अपने और जान कुमार के रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ने बताया कि वह जान के साथ रिश्ते में क्यों नहीं हैं. निक्की ने कहा कि जान बहुत प्यारे हैं लेकिन वह मेरे टाइप के नहीं हैं.

Siddharth Kannan को दिए इंटरव्यू में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने कहा कि वह एक मजबूत व्यक्तित्व की ओर आकर्षित हैं. और उन्होंने 'बिग बॉस 14' में जान के बारे में जो कुछ भी देखा उसके बाद उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वह मजबूत व्यक्तित्व वाले इंसान हैं, जो उनके लिए या खुद के लिए एक स्टैंड ले सके. निक्की ने जान को उनका 'अच्छा दोस्त' बताया. उन्होंने कहा, 'जान बहुत प्यारे हैं, लेकिन वह मेरे टाइप के नहीं हैं. मुझे कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जिसके पास एक मजबूत व्यक्तित्व है, जो साहसपूर्वक बोलता हो और लोगों को कभी-कभी असहज बनाता हो.'

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने आगे कहा, 'इसमें कोई शक नहीं कि वह बहुत प्यारे हैं, लेकिन मेरे अनुसार, वह मजबूत व्यक्तित्व नहीं है जो मेरे लिए, खुद के लिए या शायद अपने दोस्तों के लिए स्टैंड ले सके. क्योंकि मैंने बिग बॉस में उनके उस हिस्से को कभी नहीं देखा है. वह अपनी नजर में एक मजबूत व्यक्तित्व हो सकते हैं लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा है, इसलिए हम केवल दोस्तों के रूप में अच्छे हैं.'

'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्ट रहीं निक्की तंबोली शो के दौरान फेमस हो गई. घर के अंदर रहते हुए निक्की की फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा भी हुआ. निक्की बिग बॉस शो की विनर रहीं रुबीना दिलैक के काफी करीब हैं. घर से बाहर आने के बाद निक्की रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ समय बिताते भी देखी गई हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का अपना नया गाना 'बर्थडे पॉवरी' (Birthday Pawri) रिलीज किया है. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गाने ने अब तक 6 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज