निक्की तंबोली अपने भाई को याद कर फिर हुईं इमोशनल, पोस्ट कर कमेंट सेक्शन किया Close

न‍िक्‍की तंबोली का भाई जत‍िन 29 साल का था. (Photo- @nikki_tamboli/Instagram)

न‍िक्‍की तंबोली का भाई जत‍िन 29 साल का था. (Photo- @nikki_tamboli/Instagram)

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोमवार की सुबह अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने शेयर किया कि वह अपने भाई के निधन से कितनी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं और वह इससे कैसे निपट रही है.

  • Share this:

नई दिल्लीः इस महीने की शुरुआत में कोविड -19 (Covid-19) की वजह से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने भाई जतिन को खो दिया था. निक्की फिलहाल, एडवेंचर रिेएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने भाई को लगातार याद कर रही हैं. हाल ही में निक्की ने अपने भाई को याद में पोस्ट लिखा.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोमवार की सुबह अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने शेयर किया कि वह अपने भाई के निधन से कितनी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं और वह इससे कैसे निपट रही है. उन्होंने लिखा, 'मुझे अपने भाई की बहुत याद आती है और मैं लगभग हर रात उसे याद कर रोती हूं. कुछ लोग जिन्हें मैं जानती हूं, वे बताते हैं कि उनके जाने का समय आ गया था और मुझे खुशी होनी चाहिए कि वह अब दर्द में नहीं हैं और बीमाीर भी नहीं हैं. अब मुझे उसे जाने देना होगा, लेकिन मेरा मन यह स्वीकार नहीं करना चाहता है.' बता दें इस पोस्ट के साथ ही निक्की ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

nikki tamboli
फोटो साभार: @NikkiTamboli instagram

nikki tamboli
फोटो साभार :@NikkiTamboli instagram

nikki tamboli
फोटो साभार :@NikkiTamboli instagram

इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने खुलासा किया कि उन्हें अपने भाई जतिन की मौत के कुछ दिनों बाद ही, अपनी फोटोज पर ऐसे मैसेज और कमेंट मिलने लगे थे, जो उनके खुश होने की वजह से, उन्हें ट्रोल कर रहे थे. निक्की ने कहा कि उनका अपना जीवन है और वे खुश रहने की हकदार हैं.

निक्की लिखती हैं, 'कुछ बेवकूफ लोग मेरी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं कि मेरे भाई का निधन अभी कुछ दिन पहले ही हुआ है, क्या आपको शर्म नहीं आ रही है कि आप आनंद ले रही हैं. लेकिन, मैं इन बेवकूफों को बता दूं कि मेरा भी जीवन है, मैं भी खुश रहने की हकदार हूं. अगर अपने लिए नहीं, तो अपने भाई के लिए, क्योंकि उसे मेरा खुश रहना पसंद है. ये लोग जिनके पास कोई काम नहीं है, केवल कमेंट करते हैं और निगेटिविटी फैलाते हैं. मैं आपसे अनुरोध करूंगी कि आप अपने सपनों को पूरा करें और इससे आपके माता-पिता और आपके करीबी खुश होंगे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज