• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निक्की तंबोली के BF की वजह से घरवालों ने कॉलेज जाने पर लगा दी थी रोक, एक्ट्रेस बोलीं- वो बहुत पजेसिव था

निक्की तंबोली के BF की वजह से घरवालों ने कॉलेज जाने पर लगा दी थी रोक, एक्ट्रेस बोलीं- वो बहुत पजेसिव था

निक्की तंबोली ने अपने रिलेशन के बारे में खुलासा किया है(फोटो साभार- instagram/@nikkitamboli)

निक्की तंबोली ने अपने रिलेशन के बारे में खुलासा किया है(फोटो साभार- instagram/@nikkitamboli)

बिग बॉस (Bigg Boss ) से फेमस हुई निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन के बारे में खुल कर बाते की हैं. निक्की का कहना है कि उन्हें घरवालों ने कॉलेज जाने पर रोक लगा दी थी.

  • Share this:

    मुंबईः बिग बॉस 14 में भाग लेने से पहले निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी थीं. मगर बिग बॉस से उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया. शो में निक्की ने अपने बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था. यही वजह है कि इस समय निक्की, रियलिटी शो की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं. हाल ही में निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron ke Khiladi 11) में भी नजर आई थीं. इस शो में भी वो अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने में कामयाब रहीं.

    कुछ महीने पहले कोरोना संक्रमण की वजह से निक्की तंबोली के (Nikki Tamboli) भाई की मौत हो गई थी. उसके फौरन बाद वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए बाहर चली गई थीं, जिस पर उन्हें ट्रोल भी किया गया. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वो कॉलेज में पढ़ती थीं तो उनका एक ब्वॉयफ्रेंड था. निक्की बताती हैं, ‘शुरूआत में इस बात की खबर घरवालों को नहीं थी, मगर जैसे ही उनके रिलेशन के बारे में पता चला, उनको कॉलेज जाने पर पाबंदी लगा दी गई’.

    इंटरव्यू में निक्की तंबोली अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए आगे कहती हैं, ‘उन्होंने आजतक अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेक अप नहीं किया है. वो मेरे प्रति बहुत पजेसिव था.’ निक्की बताती हैं, ‘वो लड़का मेरे कॉलेज का नहीं था, फिर भी घरवालों ने मुझे कॉलेज जाने से मना किया’.

    बताया जा रहा है कि इस समय निक्की तंबोली कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. वैसे आपको बता दें कि निक्की ने तमिल और तेलुगु भाषा की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वे साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 3 में भी काम किया है. मगर बॉलीवुड में एंट्री पाने की चाहत उन्हें बिग बॉस के घर ले आई. बिग बॉस से निक्की बेहद पॉपुलर हो गईं.

    बिग बॉस 15 के पहले ‘वीकेंड का वार’ में भी निक्की तंबोली अपने पुराने अंदाज में  ही नजर आईं. वो इस सीजन में प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट कर रही हैं. प्रतीक को लेकर अर्जुन बिजलानी और करण पटेल के साथ उनकी जमकर बहस भी हुई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज