निक्की तंबोली रेड कलर के ड्रेस में ढा रहीं कहर, केपटाउन से शेयर किए ग्लैमरस PHOTOS

निक्की तंबोली ने केपटाउन से शेयर किए ग्लैमरस PHOTOS. (Photo Credits: nikki_tamboli/instaragm)

निक्की तंबोली ने केपटाउन से शेयर किए ग्लैमरस PHOTOS. (Photo Credits: nikki_tamboli/instaragm)

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) केपटाउन से बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर कर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. रेड कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

  • Share this:

मुंबई :  साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11)  की शूटिंग चल रही है. एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  भी शो का हिस्सा हैं. शूटिंग के बीच रेड कलर के ड्रेस में अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर एक बार फिर निक्की सुर्खियों में आ गई हैं. निक्की के कातिलाना अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं.

निक्की तंबोली केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी'  के 11वें सीजन की शूटिंग कर रही हैं. वहां से अपने फैंस को लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रही हैं. निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं. इन दोनों ही फोटो में निक्की बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इन फोटोज के साथ निक्की ने कैप्शन में लिखा ‘Miracles are proud creature, जो लोग उन पर भरोसा नहीं करते वे उनके सामान खुद को नहीं लाते’. निक्की के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा ‘हॉट’ तो एक ने ‘हुस्न की मल्लिका’ बता दिया.

(Photo Credits: nikki_tamboli/instaragm)

इससे पहले भी  निक्की ने केप टाउन में समुद्र किनारे पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवाई थीं. इन फोटोज में भी ब्लू कलर की मोनोकिनी पहने हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. ब्लू मोनोकनी में निक्की का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है.

(फोटो साभार: nikki_tamboli/Instagram)

इसके बाद अब फिर रेड कलर की सिजलिंग फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोरोना संक्रमण से जान चली गई. भाई के निधन के 3 दिन बाद ही निक्की रिेयलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना भी हो गई थीं. जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज