Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य से पंगा लेने को तैयार हैं निक्की तंबोली, शेयर की दिल की बात

फोटो साभार: @NikkiTamboli/RahulVaidya instagram

फोटो साभार: @NikkiTamboli/RahulVaidya instagram

निक्की तम्बोली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो इस शो में अपने बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट आउट हो गई है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस रिएलिटी शो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी और सनाया ईरानी नजर आने वाली हैं. हाल ही में इसपर निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) बात करती नजर आईं.

बॉलीवुड लाइफ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने अगले टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर कई दिलचस्प बात की है. इतना ही नहीं, निक्की तम्बोली ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो इस शो में अपने बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने भाई के कोरोना को मात देने की जंग के बारे में भी खुलकर बताया है.




बताते चलें कि सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 'बिग बॉस' के बाद अब 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में धमाका करने की तैयारी में हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस स्‍टंट रियलिटी शो के लिए राहुल ने पूरी तैयारी कर ली है. शनिवार को राहुल वैद्य मुंबई की सड़कों पर नजर आए. लोखंडवाला इलाके में नारियल पीते राहुल पर जब फोटोग्राफर्स की नजर पड़ी, तो गाहे-बगाहे चर्चा 'खतरों के ख‍िलाड़ी' की हो गई. राहुल ने बताया कि वह 6 मई की रात को शो की शूटिंग के लिए केपटाउन (Cape Town) रवाना हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज