होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: शालीन ने डिप्रेशन का उड़ाया मजाक तो भड़क उठीं 'छोटी सरदारनी', दे डाली बड़ी धमकी!

Bigg Boss 16: शालीन ने डिप्रेशन का उड़ाया मजाक तो भड़क उठीं 'छोटी सरदारनी', दे डाली बड़ी धमकी!

निम्रत और शालीन आपस में भिड़ गए. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @nimritahuluwalia/@salinbhanot)

निम्रत और शालीन आपस में भिड़ गए. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @nimritahuluwalia/@salinbhanot)

Bigg Boss 16: पिछले दिनों टेलीकास्ट हुए एपिसोड में, बिग बॉस ने निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) से प्रतियो ...अधिक पढ़ें

मुंबईः हर सीजन की तरह बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) भी धमाकेदार साबित हो रहा है और अब ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में ड्रामा और भी बढ़ने वाला है. इस बार जंग छिड़ी है टीवी की ‘छोटी सरदारनी’ यानी निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बीच, जिनके बीच में अच्छी दोस्ती रही है, लेकिन अब लगता है दोनों के बीच के इक्वेशन बदल रहे हैं. दोनों अब आपस में भिड़ने को तैयार हैं. शो का हालिया प्रोमो देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. जिसमें, शालीन, निम्रत के मानसिक स्वास्थ्य का मुद्दा उठाकर उन्हें ट्रिगर करते नजर आ रहे हैं.

एक नए प्रोमो में, निम्रत एक कार्य के दौरान मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में बात करके उन्हें ट्रिगर करने को लेकर शालिन पर गुस्सा हो जाती हैं. गुस्से में निम्रत शालिन को कोर्ट तक घसीटने की धमकी तक दे देती हैं. बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई एक क्लिप में निम्रत को एक टास्क के दौरान शालीन भनोट के पास जते देखा जा सकता है.

वह शालीन से पूछती हैं कि उनकी समस्या क्या है? जिस पर शालिन जवाब देते हैं- ‘मुझे बहुत सारी समस्याएं और मुद्दे हैं.’ इस पर निम्रत भड़क उठती हैं और चिल्लाते हुए शालीन को चेतावनी देती हैं, “तुमने मेरी हालत का मजाक उड़ाया. मैं तुम पर मुकदमा करूंगी.” निम्रत और शालीन के बीच हुई इस भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी चर्चा में आ गया है.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘शुरू होगा घर में एक नया मसला, जब शालीन और निम्रत के प्रोब्लम्स टकराएंगे. देखिए बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे. सिर्फ कलर्स पर और वूट पर किसी भी समय.’

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें