Home /News /entertainment /

निशा रावल 'पर्सनल लाइफ' में दखल देने वालों से हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फीलिंग्स

निशा रावल 'पर्सनल लाइफ' में दखल देने वालों से हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फीलिंग्स

एक्ट्रेस निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं (फोटो साभार instagram /@missnisharawal)

एक्ट्रेस निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं (फोटो साभार instagram /@missnisharawal)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal ) ने अपने पोस्ट में उन लोगों पर निशाना साधा है, जो दूसरों की जिंदगी चलाने की कोशिश करते हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    मुंबई. टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस  निशा रावल (Nisha Rawal) पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा और शोषण का आरोप लगाया था. यहां तक कि निशा ने करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार भी किया था. फिर वो जमानत पर रिहा हो गए. फिलहाल, दोनों के बीच तलाक और बेटे की कस्टडी का केस चल रहा है.

    एक वक्त था, जब निशा रावल और करण मेहरा (Karan Mehra) टीवी इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल माने जाते थे. लेकिन अचानक इस खबर से उनके फैंस हैरान रह गए. बहुत दिनों बाद निशा ने अपने इंस्टाग्राम (Nisha Rawal Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है. खास बात यह है कि इस पोस्ट में जो लाइन्स है, वो गौर गोपाल दास ने लिखे हैं. इस पोस्ट में लिखा है- “अगर आप अधिक बोलते हैं, तो वे कहेंगे आप घटिया हैं. अगर आप अधिक नहीं बोलते हैं तो वे कहेंगे आप में एट्टीट्यूड है. अगर जरूरत के हिसाब से बोलते हैं, तो वे कहेंगे आप मतलबी हैं. आप जो भी कुछ करते हैं, वे हमेशा कुछ न कुछ कहेंगे. आपकी जिंदगी को परिभाषित  करने के लिए जो वो कहते हैं, ऐसा करने के लिए उन्हें अनुमित न दें.”

    निशा रावल ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”अगर आपको इसकी जरूरत है तो इसे सुने भी…”. जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया, फैंस भी अपनी राय देने लगे. कुछ लोगों ने उनके विचार की सराहना की, तो कुछ ने आलोचना.

    nisha post

    निशा रावल के पोस्ट पर फैंस ने किया कमेंट(फोटो साभार- instagram/@missnisharawal)

    निशा के एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल सही, हम हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं. लोगों के पास हमेशा कहने के लिए कुछ न कुछ जरूर रहता है.’ निशा के चाहने वालों ने उन्हें प्रिंसेस भी कहा है. साथ ही एक यूजर ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है- “आपको अपने किए पर शर्म आनी चाहिए.”

    निशा रावल  सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से बेहद पॉपुलर हुई थीं. करण से उनकी मुलाकात 2008 में फिल्म ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी. यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई, फिर प्यार हुआ और तकरीबन छह साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली. 2017 में निशा-करण एक प्यारे से बेटे के मां-बाप बन गए. फिर बाद में खबर आने लगी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है.

    Tags: Karan Mehra, Tv actresses

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर