होम /न्यूज /मनोरंजन /

निशा रावल के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहित सेठिया ने बताया करण मेहरा किसे कर रहे हैं डेट, आरोपों पर दी सफाई

निशा रावल के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहित सेठिया ने बताया करण मेहरा किसे कर रहे हैं डेट, आरोपों पर दी सफाई

करण मेहरा और निशा रावल एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं. (फोटो साभार: Instagram@realkaranmehra@missnisharawal)

करण मेहरा और निशा रावल एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं. (फोटो साभार: Instagram@realkaranmehra@missnisharawal)

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) अलग हो गए हैं, हालांकि दोनों अभी भी एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए कड़वी बातें करते नजर आते हैं. करण मेहरा ने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके निशा रावल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, 'निशा का रोहित सेठिया के साथ अफेयर है. अब इस मामले पर रोहित सेठिया ने चुप्पी तोड़ी है.

अधिक पढ़ें ...

करण मेहरा (Karan Mehra) ने कुछ समय पहले निशा रावल (Nisha Rawal) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे अपने भाई रोहित सेठिया के साथ रह रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण ने कहा था कि निशा रोहित सेठिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं. वे लंबे समय तक हमारे आसपास रहे हैं.

अब इस मामले में रोहित सेठिया ने करण मेहरा को करारा जवाब दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने करण मेहरा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. इसके साथ ही, उन्होंने लड़की के नाम का भी खुलासा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित लखनऊ के रहने वाले हैं.

निशा रावल को उनकी शादी के पहले से जानते हैं रोहित सेठिया
रोहित सेठिया ने एक बातचीत के दौरान खुद पर लगे आरोपों का जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है. इस दौरान, उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जब रोहित से पूछा गया कि क्या उनका और निशा का अफेयर चल रहा है? इस पर रोहित ने कहा, ‘मैं निशा को तब से जानता हूं, जब उनकी करण से शादी भी नहीं हुई थी.’

रोहित ने खुद पर लगे आरोपों पर दी सफाई
उन्होंने आगे बताया, ‘मेरा उनसे कोई अफेयर नहीं है. मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लखनऊ में रहता हूं. अगर किसी आदमी का विवाह के बाद अफेयर चल रहा हो, तो क्या उसकी पत्नी उसे घर आने देगी?’ रोहित ने कहा कि करण ने उन पर बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी इमेज खराब की है और इस मामले में उनका नाम बेवजह घसीटा गया है.

रोहित ने बताया करण मेहरा की गर्लफ्रेंड का नाम
रोहित ने कहा, ‘मेरी इमेज खराब हुई है. मैं वकीलों के संपर्क में हूं और सच्चाई के साथ पूरी कहानी सामने रखूंगा, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. इसी बीच, रोहित ने करण मेहरा को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया. रोहित ने कहा कि करण की जिंदगी में ‘एमएम’ नाम की एक लड़की है. उन्होंने कहा कि वे उनका पूरा नाम नहीं बताएंगे, लेकिन दावा किया कि ‘एमएम’ निशा और करण के अलग होने की वजह बनी थीं.

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर