निशा रावल ने करण मेहरा से विवादों के बीच बेटे कविश का मनाया बर्थडे, सामने आईं PHOTOS

निशा रावल का बेटा कविश 15 जून को 4 साल का हो गया है (फोटो साभारः Instagram/rohitkverma/missnisharawal)

करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया. उन्होंने एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में निशा के करीबी लोग शामिल हुए थे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कुछ हफ्ते पहले निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. करण ने घरेलू हिंसा के दावों का खंडन किया था और आरोप लगाया था कि निशा ने खुद दीवार पर अपना सिर मारा था और उन्हें फंसाने की धमकी दी थी. इन विवादों के बीच, निशा रावल ने अपने बेटे कविश का जन्मदिन मनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण और निशा के बेटे कविश 15 जून को 4 साल का हो गए हैं. कविश के बर्थडे पार्टी की कुछ प्यारी फोटोज सामने आई हैं.

    निशा रावल ने अपने बेटे के बर्थडे पर एक पार्टी का आयोजन किया. निशा ने खुद बर्थडे का वीडियो शेयर नहीं किया, बल्कि एक्ट्रेस के दोस्त रोहित वर्मा ने उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. वीडियो में आप कविश को सभी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देख सकते हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/rohitkverma)


    वहीं, सोमवार को करण मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक और कविश के गिफ्ट की एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे बच्चे कविश मेहरा. ईश्वर आपको आशीर्वाद दें और हमेशा आपकी रक्षा करें. मुझे याद है कि आपने मुझसे कहा था कि आप मुझे बहुत प्यार करते हैं और मैं कहता हूं कि मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करता हूं. मैं हमेशा तुम्हारे दिल में हूं और हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा. सभी का शुक्रिया. कविश को आशीर्वाद दें.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Kavish Mehra (@kavishmehra)






    एएनआई से हुई एक बातचीत में, करण मेहरा ने कहा था कि वे वाकई में कविश को लेकर चिंतित हैं और वे नहीं चाहते हैं कि कानूनी लड़ाई का असर उनके बेटे पर पड़े. वे कहते हैं, 'मुझे लगता है कि मेरा बेटा अब निशा के साथ सुरक्षित नहीं है. पहले मैंने खुशी-खुशी फैसला किया कि कविश को निशा के साथ रहने दिया जाए, लेकिन अब मैं वाकई में नहीं जानता कि क्या सही है. मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई असर पड़े. मैं वाकई में उसे लेकर चिंतित हूं, जो कुछ भी हो रहा है उसे देखकर दिल दहल जाता है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.