होम /न्यूज /मनोरंजन /

निशा रावल से भिड़ीं 'लवर' रोहित सेठिया की पत्नी निधि! करण मेहरा के खुलासे के बाद पहुंचीं मुंबई

निशा रावल से भिड़ीं 'लवर' रोहित सेठिया की पत्नी निधि! करण मेहरा के खुलासे के बाद पहुंचीं मुंबई

करण मेहरा का आरोप कि निशा रावल का अपने मुंह बोले भाई से अफेयर है. (फोटो साभार: missnisharawal/)

करण मेहरा का आरोप कि निशा रावल का अपने मुंह बोले भाई से अफेयर है. (फोटो साभार: missnisharawal/)

Nisha Rawal Lover Rohit Sathia Wife Nidhi Fight: करण ने निशा रावल (Nisha Rawal) पर आरोप लगाया था कि उनका उनके 'राखी भाई' रोहित सेठिया के साथ अफेयर चल रहा है. करण के इस बयान के बाद अब विवाद बढ़ता नजर आ रहा है और इन सब में अब रोहित सेठिया की पत्नी निधि की भी एंट्री हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की तनातनी अब किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी अलग हो चुकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बारे में खुलकर बात की और एक के बाद एक उन पर गंभीर आरोप लगाए. करण ने कहा कि निशा रावल का उनके ‘राखी भाई’ रोहित सेठिया (Rohit Sathia) के साथ अफेयर चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि रोहित इन दिनों निशा के साथ उनके घर में ही रह रहे हैं. करण के इस बयान के बाद अब विवाद बढ़ता नजर आ रहा है और इन सब में अब रोहित सेठिया की पत्नी निधि की भी एंट्री हो गई है.

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, करण मेहरा के इस खुलासे के बाद रोहित सेठिया की पत्नी निधि लखनऊ से मुंबई आ गई हैं और उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर अपने पति को भी आड़े हाथों लिया. कहा यह भी जा रहा है कि, निधि और निशा के बीच घंटों विवाद छिड़ा रहा और दोनों में बहसबाजी भी चलती रही.

निधि का पति रोहित के साथ काफी अच्छा रिश्ता है, लेकिन अब करण मेहरा के आरोपों के बाद दोनों के बीच मामला बिगड़ता दिख रहा है. दूसरी ओर, करण मेहरा के इन आरोपों पर अब तक ना तो निशा रावल ने कोई प्रतिक्रिया दी है और ना ही रोहित सेठिया ने इस पर बातचीत की है.

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण ने ना सिर्फ निशा पर शादी के बाद अफेयर होने का आरोप लगाया, बल्कि यह भी कहा कि निशा ने दूसरों की मदद से उनका शारीरिक शोषण किया. उन्होंने कहा- ‘निशा रोहित सेठिया नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में है, जो उसका राखी भाई है. वह काफी समय से साथ में रह रहे है. उसने मुझे रोहित से राखी भाई कहकर मिलवाया था.’

उन्होंने आगे कहा- ‘निशा का कन्यादान भी उसी ने किया था. इसलिए मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये सब कब और कैसे हुआ. वह उसी घर में रह रहा है, जिसमें निशा मेरे बेटे के साथ रहती है. इन सबका मेरे बेटे पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है. भाई-बहन का रिश्ता पवित्र रिश्ता होता है और इन सब स्थितियों में ये मजाक बनकर रह गया है.’

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अगली ख़बर