• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT का हिस्सा बनेंगी निशा रावल! करण मेहरा से अलग होकर शेयर किया पावरफुल पोस्ट

Bigg Boss OTT का हिस्सा बनेंगी निशा रावल! करण मेहरा से अलग होकर शेयर किया पावरफुल पोस्ट

निशा रावल अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. फोटो साभार-@missnisharawal/Instagarm

निशा रावल अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. फोटो साभार-@missnisharawal/Instagarm

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को पहले वूट पर छह हफ्ते के लिए प्रसारित किया जाएगा. इसके बाद इसे कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा. वूट पर शो का प्रसारण 8 अगस्त से शुरू होगा.

  • Share this:

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में कौन-कौन प्रतियोगी हिस्सा लेने वाले हैं, इसकी चर्चाएं जोरों पर हैं. नेहा भसीन के अलावा अभी तक किसी भी प्रतियोगी का नाम क्लियर नहीं हुआ है. शो करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने वाले हैं. पिछले दिनों टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद सुर्खियो में आईं उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर खबर है कि वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही निशा रावल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पावरफुल पोस्ट शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

    करण जौहर (Karan Johar) के नए शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का निशा रावल (Nisha Rawal) का हिस्सा होने वाली हैं या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है, लेकिन स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत जारी है. अब निशा ने शो के लिए हामी भरी है या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाए.

    इसके साथ ही उनके एक पोस्ट की चर्चाएं हो रही हैं, निशा ने एक ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक पॉवरफुल पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा- ‘उस चेन को तोड़कर उस दरवाजे से बाहर आ गई हूं, जिसने मेरी खाल के साथ हड्डी को पकड़ रखा था. मैंने पुरानी निशा को पीछे नहीं छोड़ा, बस उसे अपने नए कंधे पर रख लिया है, जिसकी ताकत मुझे पता नहीं थी. अपने दिमाग, शरीर और आत्मा को कभी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी. मैं अपनी खुद की सबसे सच्ची सहेली हूं. खुद पर अब भरोसा है. निशा रावल डायरी’.

    Bigg Boss OTT, Bigg Boss, Nisha rawal, Nisha rawal in Bigg Boss OTT, Karan Mehra , Nisha rawal share Powerful Post, निशा रावल, करण मेहरा, बिग बॉस 15, बिग बॉस ओटीटी

    आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही निशा ने पति और ‘ये रिश्ता क्य कहलाता है’ एक्टर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. इसके बाद निशा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि करण कई बार उन पर हाथ उठा चुके हैं. इसके बाद कपल काफी विवादों में गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज