• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB OTT: गौहर खान के बारे में अपनी बात से पलटे निशांत भट्ट, एक्ट्रेस बोलीं- शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस

BB OTT: गौहर खान के बारे में अपनी बात से पलटे निशांत भट्ट, एक्ट्रेस बोलीं- शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस

गौहर खान ने निशांत भट के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

गौहर खान ने निशांत भट के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक पत्रकार ने बिग बॉस हाउस में इस मामले पर सवाल किया जिस पर निशांत भट्ट ने गौहर खान के खिलाफ बात करने की बात को इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मीडिया वालों ने कुछ भी बोला है अपने शब्द जोड़कर, बोलें आप गलती हमारी, वाह!

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब आखिरी दौर में पहुंच चुका है. लेकिन शो में लड़ाई, झगड़े और कंटेस्टेंट का गेम लगातार चल रहा है. वहीं, कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के ऊपर बात करने की बात से इंकार करने पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे ‘लॉस ऑफ डिग्निटी’ कहा है.

    दरअसल, एक महीने पहले एक क्लिप में निशांत भट्ट (Nishant Bhat) बिग बॉस विनर गौहर खान  (Gauahar Khan) के बारे में बात करते हुए पाए गए थे. एक पत्रकार ने बिग बॉस हाउस में इस मामले पर सवाल किया, जिस पर निशांत भट्ट ने गौहर खान के खिलाफ बात करने की बात को इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मीडिया वालों ने कुछ भी बोला है अपने शब्द जोड़कर, बोलें आप गलती हमारी, वाह!

    इस पर गौहर खान ने रिएक्ट करते हुए इसे ‘शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस’ कहा है. उन्होंने लिखा हम उसे माफ करते हैं नयन. भगवान सबका भला करें और अच्छे लोगों के साथ अच्छा हो. इसके पहले भी गौहर खान ने अपने फैन्स से शांति रखने की अपील की थी. उन्होंने लिखा था, शांति….बोलने दो. अंगूर खट्टे हैं. Bigg Boss ott, Bigg boss grand finale, gauhar khan, gauhar khan bigg boss ott, Bigg boss ott latest update, Gauhar khan news, बिग बॉस ओटीटी, बिग बॉस न्यूज, गौहर खान, निशांत भट्ट

    एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अगर चिल्लाने से लोग जीत जाते तो निशांत के हाथ में पहले हफ्ते में ट्रॉफी होती. उन्होंने लिखा था, ‘इसे हल्के में लें, एक लूजर नहीं जानता कि जीतने के लिए क्या करना पड़ता है. पहले इंसान भी देश का सबसे बड़ा शो आएगा.

    आपको बता दें कि एक क्लिप में दिव्या अग्रवाल ने निशांत भट्ट से पूछा था कि उन्हें क्या लगता है गौहर खान ने क्यों बिग बॉस सीजन 7 जीता था. इस पर निशांत भट्ट ने कहा था, ‘बहुत ज्यादा आयं आयं करती थी’. बिग बॉस ओटीटी फिनाले में अब बस एक दिन रह गया है और ऐसे में फैंस बेसब्री से शनिवार का इंतजार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज