Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 के घर में फराह खान के फेवरेट बने निशांत भट्ट, डायरेक्टर बोलीं- 'कोरियोग्राफर्स रॉक'

Bigg Boss 15 के घर में फराह खान के फेवरेट बने निशांत भट्ट, डायरेक्टर बोलीं- 'कोरियोग्राफर्स रॉक'

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में फराह खान स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में फराह खान स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कल के एपिसोड में डायरेक्टर फराह खान (Director Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की. फराह ने कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करने के लिए दिए. इस दौरान कल के एपिसोड के हाईलाइट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) रहे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कल के एपिसोड में डायरेक्टर फराह खान (Director Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की. फराह ने कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करने के लिए दिया, जिसमें उन्होंने घरवालों से कहा कि शो में अपने योगदान के मुताबिक वे खुद को नंबर दें और उन नंबरों के हिसाब से अपनी-अपनी जगह पर खड़े हो जाएं. अपनी राय देते हुए फराह ने कहा कि पहले के सीजन में जहां कंटेस्टेंट्स को खुलकर सामने आने में एक या दो हफ्ते लगते थे, वहीं बिग बॉस 15 में दूसरे दिन से ही घर के सदस्य भरपूर इंटरटेनमेंट दे रहे हैं.

    इस दौरान कल के एपिसोड के हाईलाइट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) रहे. जब फराह खान (Farah Khan) कंटेस्टेंट को उनकी विश्वसनीयता के आधार पर नंबर दे रही थीं, तो उन्होंने निशांत की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा, “मैं निशांत को 7 वें नंबर पर रख रही हूं, हालांकि मुझे पता है कि आप अनुकूल होंगे” जिस पर निशांत ने कहा “यहाँ थोड़ा अलग है मैम.” जिस पर फराह ने तुरंत जवाब दिया “हां अलग है थोड़ा, पर तू एडाप्ट कर लेगा मुझे आप पर पूरा भरोसा है, कोरियोग्राफर रॉक.”

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    याद दिला दें कि, निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थे और ‘बिग बॉस 15’ में भी कमाल कर रहे हैं. वह घर के अंदर अन्य सभी चालाक सेलेब्स के बीच सफलतापूर्वक उभरने में सफल रहे हैं. निशांत की फैन फॉलोइंग पहले से काफी बढ़ रही हैं और उन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Farah khan, Nishant Bhatt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर