Home /News /entertainment /

nishant bhatt injured in every stunt in khatron ke khiladi 12 show

Khatron Ke Khiladi 12 : निशांत भट्ट को हर एक स्टंट पर लगी चोट, बोले- 'मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है'

'खतरों के खिलाड़ी 12' में निशांत भट्ट स्टंट का आनंद उठा रहे हैं. (फोटो क्रेडिट : Instagram @nishantbhat85)

'खतरों के खिलाड़ी 12' में निशांत भट्ट स्टंट का आनंद उठा रहे हैं. (फोटो क्रेडिट : Instagram @nishantbhat85)

'बिग बॉस 15' फेम निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) साउथ अफ्रीका में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' की शूटिंग कर रहे हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर शूट लोकेशन से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. निशांत को हर टास्क में चोट लगी. इस पर निशांत ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. हर कोई स्टंट कर रहा है और फिर भी मुझे ही चोट लगती है. मुझे हर स्टंट पर चोट लगी है.

अधिक पढ़ें ...

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) कलर्स टीवी पर 2 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है. शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. कई कंटेस्टेंट को स्टंट करने के दौरान काफी चोटें आईं, फिर भी वे डटे हुए हैं. इस बीच, कोरियोग्राफर और ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को हर एक टास्क में चोट लगी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इतने समय से वह जो माइंड गेम्स खेल रहे थे और लोगों को अपनी बातों में लाने की कोशिश कर रहे थे, उसकी कीमत वह अब चुका रहे हैं.

निशांत ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. हर कोई स्टंट कर रहा है, फिर भी मुझे चोट लगती है. हर स्टंट पर चोट लगी है मुझे. यह सिर्फ खरोंच नहीं, बल्कि गहरे कट हैं. मुझे लगता है कि एक बार जब दर्शक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ देखेंगे, तो उन्हें गंभीरता का एहसास होगा. लेकिन मुझे यह भी यकीन है कि जिस तरह की चोटें मुझे लगी हैं, उस पर लोग हंसेंगे. मुझे केकड़े ने काट लिया है.”

‘मुझे इसका कोई अनुभव नहीं है’
निशांत भट्ट ने कहा कि उन्होंने कभी उन चीजों का पता नहीं लगाया जो उन्हें डरा सकती हैं. निशांत ने कहा, “मैं बहुत शांत करने वाला इंसान हूं और मैंने कुछ भी रोमांचक नहीं किया है. इसीलिए मुझे हर चीज या किसी चीज से डर लगता है, क्योंकि मुझे इसका कोई अनुभव नहीं है.” जब हमने उनसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में अपनी परफॉर्मेंस को आंकने के लिए कहा, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “मैं कैसे करूं, वो तो जनता करेगी न.”

स्टंट का आनंद उठा रहे हैं निशांत
निशांत भट्ट ने यह भी कहा कि स्टंट जो भी हों, उन्होंने सबका आनंद उठाया है. उन्होंने कहा, “स्टंट करते हुए जब मुझे चोट लगी तो मैंने हार मानी, नहीं तो मेरे लिए यह एक्स्पीरियंस काफी अच्छा रहा. लोग सोचते हैं कि ‘बिग बॉस’ कठिन है. ‘बिग बॉस’ के दो सीजन करने के बाद मैं गारंटी दे सकता हूं कि यह ज्यादा कठिन है. हवा निकल जाती है.”

प्रतीक सहजपाल से दोस्ती हुई और मजबूत
अंत में, अपने अच्छे दोस्त प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बारे में बात करते हुए निशांत भट्ट ने कहा कि उनके साथ दोस्ती पिछले एक साल में और मजबूत हुई है. निशांत ने कहा, “हम इन सभी शो में एक साथ रहे हैं. हमारे बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, लेकिन हम हमेशा एक-दूसरे के लिए हैं. मुझे लगता है कि उसके आस-पास रहने से मुझे पॉजिटिविटी मिलती है और मुझे लगता है कि उसके साथ भी ऐसा ही होता है.”

Tags: Nishant Bhatt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर