मुकेश खन्ना के सपोर्ट में उतरे टीवी के 'कृष्ण', गजेंद्र चौहान से बोले- 'युधिष्ठिर' से कुछ सीखो

नीतीश भारद्वाज, मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान

टीवी पर 'कृष्ण' का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के सपोर्ट में बात करते हुए महाभारत के 'युधिष्ठिर' गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) की क्लास लगा दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बीते काफी दिनों बीआर चोपड़ा की महाभारत के 'भीष्म पितामह' और 'युधिष्ठिर' के बीच जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है. दोनों एक-दूसरे पर हमला बोलते हुए खरी-खोटी सुना रहे हैं. हम बात कर रहे हैं महाभारत के 'भीष्म पितामह' यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) और 'युधिष्ठिर' यानी गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) की. दोनों का ये विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें 'कृष्ण' का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) को आना पड़ा. हाल ही में नीतीश ने मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के विवाद पर अपनी टिप्पणी दी है. इस दौरान नीतीश ने न सिर्फ मुकेश खन्ना का सपोर्ट किया बल्कि गजेंद्र चौहान की क्लास भी लगा डाली है.

    दरअसल, इन दोनों का ये विवाद शुरु हुआ था कपिल शर्मा शो से, जब 'महाभारत' के सभी स्टार्स एक साथ कपिल के शो पर पहुंचे थे. मुकेश खन्ना इस शो पर नहीं पहुंच पाने की वजह बताते हुए कपिल शर्मा के शो पर 'भद्दा' कह दिया था. वहीं गजेंद्र चौहान ने इसे पर बेहद निगेटिव प्रतिक्रिया दी. इसके बाद मुकेश खन्ना ने भी गजेंद्र चौहान पर निशाना साधा. उन्होंने गजेंद्र चौहान को चापलूस और कलयुग का अधर्मराज कहकर बुलाया तो गजेंद्र चौहान ने भी मुकेश खन्ना को 'फ्लॉप एक्टर' तक कह डाला. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस पूरे मामले में नीतीश भारद्वाज को गजेंद्र चौहान का मुकेश के करियर पर कमेंट करना अच्छा नहीं लगा.



    उन्होंने 'फ्लॉप एक्टर' कमेंट पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- 'एक कलाकार की परफॉर्मेंस या उसके करियर ग्राफ पर टिप्पणी करना सही बात नहीं है. हम सभी ने देखा कि गजेंद्र ने किस तरह से अपनी फिल्मों और पॉलिटिक्स के अलावा एफटीआईआई के चेयरमैन के रूप में परफॉर्म किया है. वहीं मुकेश के नॉलेज और उनकी परफॉर्मेंस पर कमेंट कर वो केवल अपनी फ्रस्टेशन निकाल रहे हैं'.

    नितीश ने मुकेश की 'कपिल शर्मा शो' को लेकर टिप्पणी पर कहा कि- 'ये उनकी राय है और हर किसी को अपनी राय रखने का हक है. फिर भी अगर किसी को इस टिप्पणी से परेशानी होनी चाहिए तो वो कपिल शर्मा शो की टीम को होनी चाहिए लेकिन गजेंद्र खुद क्यों कपिल की ओर से इस मामले में बात कर रहे हैं?' नितीश ने गजेंद्र को 'महाभारत' में निभाए उनके किरदार 'युष्ठिर' से कुछ सीखने की सलाह भी दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.