कैसे होगी 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग? महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन में नहीं कोई बदलाव

कैसे होगी 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग? महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन में नहीं कोई बदलाव
अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट करते हैं.

टीवी (Television) का सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन के लिए संकट के बादल छा गए हैं. क्योंकि बिग बी की तबीयत नासाज है और अब तक शूटिंग को लेकर महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन नहीं बदली गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार ने उस वक्त राहत की सांस ली जब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वो वापस अपने घर पहुंच गए. हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती है हालांकि बिग बी की तबियत में सुधार है लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें अभी भी ओब्सर्वेशन में रखा गया है. लेकिन टीवी (Television) का सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन के लिए संकट के बादल छा गए हैं.  क्योंकि बिग बी की तबीयत नासाज है और अब तक शूटिंग को लेकर महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन नहीं बदली गई हैं.

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कई दफा सांस लेने में शिकायत हुई और उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्ही के पुराने डॉक्टर की निगरानी में बिग बी का इलाज चल रहा है, लेकिन अभी अमिताभ बच्चन कितने दिन और अस्पताल में भर्ती रहेंगे इस बारे में अस्पताल की तरफ से कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है और अस्पताल से जुड़ी टीम इस बारे में बात करने से लगातार बच रही है.

बिग बी के फैंस उनकी तबियत में सुधार और उनके जल्द ही पर्दे पर लौटने इन्तजार कर रहे है, क्योंकि सोनी टीवी का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 28 सितंबर से शुरू होने वाला था, लेकिन महाराष्ट्र सरकार द्वारा करोना से सुरक्षा के लिए जो गाइडलाइन जारी की गयी उसके मुताबिक 65 साल की उम्र से ज्यादा वाले एक्टर्स, टेक्नीशियन और डायरेक्टर्स को शूटिंग करने की सेट पर इजाजत नहीं थी, यही वजह थी कि करोना टेस्ट से पहले अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर ही केबीसी के प्रोमो की शूटिंग की थी. उस वक्त अमिताभ बच्चन ने केबीसी के ऑडिशन का प्रोमो शूट किया था.



ये भी पढ़ें- SSR केस: जांच शुरू, रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस
हालांकि सोनी टीवी पर इन दिनों केबीसी के ऑडिशन का प्रोमो चल रहा है, लेकिन अमिताभ बच्चन से जुड़े सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कब शुरू करेंगे यह भी तय नहीं है क्योकि अभी तक उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ क्योकि अभी तक न ही तो महाराष्ट्र सरकार ने  65 साल के उम्र की गाइडलाइन में कोई सुधार नहीं किया है.

इस बारे में महाराष्ट्र सरकार को गाइडलाइन सुधार करने की अपील की गयी थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने इस गाइडलाइन को सेंटर गवर्नमेंट की गाइडलाइन बताकर मामला टाल दिया है, ऐसे में अमिताभ बच्चन की केबीसी की शूटिंग फिलहाल मुश्किल में नजर आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading