नोरा फतेही को गिफ्ट में मिली साड़ी तो झूम उठीं एक्ट्रेस, 'कमरिया' पर कर डाला कथक

नोरा फतेही ‘डांस दीवाने 3’ पर मेहमान बनकर पहुंचीं.

नोरा फतेही ‘डांस दीवाने 3’ पर मेहमान बनकर पहुंचीं.

पल्लवी तोले की मां ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने कहा वैसे तो नोरा हमेशा खूबसूरत लगती हैं लेकिन इंडियन कपड़ो में खासकर साड़ी में भी वो बहुत खूबसूरत लगती हैं और इसलिए वो नोरा के लिए एक खास गिफ्ट लाईं हैं. उन्होंने नोरा को एक शानदार बनारसी साड़ी गिफ्ट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 8:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर स्टार्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर भी नोरा फतेही काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस संग बातचीत करने के साथ इन्हें डांस वीडियोज और फोटोशूट पोस्ट करते कई बार सुर्खियों में आते देखा है. हाल ही में एक्ट्रेस डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के सेट पर नजर आईं. यहां भी इनकी दीवानगी देखने को मिली. एक्ट्रेस को सेट पर साड़ी गिफ्ट में मिली तो खुशी से वह झूम गईं और अपने ही गाने पर जबरदस्त डांस किया.

‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर मेहमान बनकर आईं. नोरा के सामने पल्लवी तोले (Pallavi Tole) ने उनके गाने 'कमरिया' पर शानदार कथक परफॉर्म किया. नोरा मे इस दौरान उनकी जमकर तारीफ की. पल्लवी ने नोरा को बताया कि उनकी मां उनकी (नोरा) की बहुत बड़ी फैन हैं. नोरा का डांस उन्हें खूब पसंद आता है.

पल्लवी की मां ने नोरा से कहा वैसे तो नोरा हमेशा खूबसूरत लगती हैं लेकिन इंडियन कपड़ो में खासकर साड़ी में भी वो बहुत खूबसूरत लगती हैं और इसलिए वो नोरा के लिए एक खास गिफ्ट लाईं हैं. उन्होंने नोरा को एक शानदार बनारसी साड़ी गिफ्ट की. इतना ही नहीं डांस दीवाने के मंच पर ही पल्लवी की मां ने नोरा को साड़ी पहना दी. ये साड़ी पहनकर नोरा ने पल्लवी के साथ खूब ठुमके भी लगाएं.




ऑरेंज कलर की साड़ी उनपर इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि पल्लवी की मां ने उनकी बालाएं लेते हुए, नोरा की नजर भी उतारी. इस दौरान राघव और तुषार भी नोरा के साथ फ्लर्ट करने से खुद को रोक नहीं पाएं.

आपको बता दें कि ये वहीं पल्लवी हैं,जिन्हें सेट पर हाल ही में धर्मेंद्र ने शगुन के तौर पर 51 रूपए देते हुए कहा था, 'मैं ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ नाम की फिल्म का हिस्सा था. मुझे फिल्म साइन करने के लिए बुलाया गया था. वहां तीन केबिन थे और मैं बीच वाले में बैठ गया, ये सुन रहा था कि वो मुझे कितना पैमेंट करने जा रहे हैं. वह तीन को-प्रोड्यूसर थे. उन सभी ने 17-17 रुपए अपनी जेब से निकले और मुझे 51 रुपए दिए.” धर्मेंद्र से 51 रुपए पाकर पल्लवी काफी खुश हुई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज