नोरा फतेही ने Dance Deewane 3 में किया जबरदस्त डांस, सूचना के साथ ‘गर्मी’ में किया परफॉर्म, देखें VIDEO

नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी (फोटो साभार: Instagram/Nora Fatehi)

नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी (फोटो साभार: Instagram/Nora Fatehi)

शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के स्पेशल एपिसोड में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सूचना (Soochna) के साथ मिलकर 'गर्मी' गाने में शानदार लावणी पेश की. दर्शकों के साथ-साथ जज धर्मेश और तुषार कालिया भी उनके मुरीद हो गए.

  • Share this:

नई दिल्लीः माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के पिछले कुछ एपिसोड में नजर नहीं आई हैं, पर शो के कंटेस्टेंट ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को बांधे रखा है. साथ में, इस शो को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी साथ मिल गया है. नोरा ने दर्शकों को माधुरी की कमी महसूस नहीं होने दी. हाल में, नोरा 'डांस दीवाने' की कंटेस्टेंट सूचना के साथ लावणी करती नजर आईं. मशहूर सॉन्ग ‘हाय गर्मी’ पर नोरा ने लावणी परफॉर्म कर सभी का दिल जीत लिया था.

शो 'डांस दीवाने' पर कोरोना संकट का असर भी हुआ. दरअसल, हाल में शो की कंटेस्टेंट सूचना चोरगे (Soochna Chorge) ने कोरोना को मात देकर शो में वापसी की थी. सूचना ने शो के मां स्पेशल एपिसोड में शानदार लावणी पेश की थी. नोरा उनकी परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित नजर आईं. एक्ट्रेस ने सूचना की खूब तारीफ की और खुद भी उनके साथ लावणी परफॉर्म की, जिसे देखकर जज धर्मेश और तुषार कालिया भी उनके कायल हो गए.


शो के मंच पर तब दिलचस्प मोड़ आया, जब नोरा ने लावणी के लिए अपना गाना 'हाय गर्मी' चुना और उन्होंने सूचना के साथ मिलकर जबरदस्त लावणी पेश की. नोरा का जलवा देखकर भारती सिंह के पति हर्ष मंच पर चढ़कर नोरा के अंदाज में ब्रो ब्रो ब्रो करते हुए उनकी तारीफ करने लगे. इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.
काम की बात करें, तो नोरा जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. नोरा इस शो का तब तक हिस्सा बनी रहेंगी, जब तक माधुरी दीक्षित शो में वापसी नहीं कर लेतीं. महाराष्ट्र में शूटिंग पर लगी रोक के बाद, डांस दीवाने के मेकर्स अगले कुछ एपिसोड की शूटिंग बेंगलुरु में करा रहे हैं. इसलिए माधुरी दीक्षित ने बेंगलुरु (Bangalore) में होने वाले डांस दीवाने की शूटिंग से ब्रेक लिया हुआ है. हालात सुधरने के बाद जब शूटिंग मुंबई में शिफ्ट हो जाएगी, तब माधुरी शो से जुड़ेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज