• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अब OTT पर हंगामा मचाने को तैयार हैं कीकू शारदा, नए अवतार से हंसा-हंसा कर करेंगे लोटपोट

अब OTT पर हंगामा मचाने को तैयार हैं कीकू शारदा, नए अवतार से हंसा-हंसा कर करेंगे लोटपोट

अब कीकू शारदा और उनके कॉमेडी नए अवतार में देखने को मिलेगी (फोटो साभारः Instagram @kikusharda)

अब कीकू शारदा और उनके कॉमेडी नए अवतार में देखने को मिलेगी (फोटो साभारः Instagram @kikusharda)

कीकू शारदा (Kiku Sharda) की कॉमिक टाइमिंग कौन नहीं जानता, हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देना कीकू शारदा को अच्छे से आता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कॉमेडी किसे पसंद नहीं, अगर आज कल हंसना-हंसाना हो तो कुछ चहरे ध्यान में आते हैं, जिनमें से एक हैं कीकू शारदा (Kiku Sharda). कीकू शारदा की कॉमिक टाइमिंग कौन नहीं जानता, हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देना कीकू शारदा को अच्छे से आता है. अब कीकू शारदा और उनके कॉमेडी नए अवतार में देखने को मिलेगी नए ओटीटी प्लेटफॉर्म celebfie पर.

    इस नए ऐप के फाउंडर रमिंदर सिंह जो कंटेंट के बारे मे काफी जानकारी रखते हैं, उनकी सोच थी कि लोगों को कुछ नया और बेहतरीन शो दिया जाए, जिसे देखकर लोग पसंद भी करें और याद भी. इसी सोच के साथ रमिंदर सिंह दुबई से मुंबई पहुंचे, जहां उनकी देख रेख में 1 जुलाई से कीकू शारदा और अन्य लगभग 50 क्रू मेंबर के साथ शूटिंग हुई थी, जहां कीकू शारदा ने 3 गैग्स 3 अलग-अलग कैरेक्टर्स मे शूट किया. ये तीन कैरेक्टर्स थे, सब्जी वाला हरिया का, जिम ट्रेनर स्टीव का और दिलखुश मियां का. जैसा कि नाम से ही अंदाजा लग गया होगा कि ये करैक्टर्स कितने फनी होंगे और खबरों की मानें तो हुआ भी ऐसा ही, सेट पर शूटिंग के दौरान भी लोग इस एक्ट को देख लोटपोट होते हुए देखे गए.

    1 जुलाई से कीकू शारदा इसकी शूटिंग शुरू की थी.


    वैसे कीकू शारदा ने शूटिंग के दौरान बताया कि उन्हें रमिंदर सिंह की ये हिम्मत भरी कोशिश काफी पसंद आई, क्योंकि लोग हमेशा नई चीजें ट्राई करने से थोड़ा परहेज करते हैं, लेकिन जब भी कोई नई चीज होती है तो वो कोई एक तो होता है जो शुरू करता है और इसलिए कीकू शारदा साथ आए. वहीं, रमिंदर सिंह भी पूरे दिन शूटिंग के दौरान सेट पर ही रहे और उनकी देख रेख मे शूटिंग सुचारू रूप से चलती रही. कीकू शारदा और रमिंदर सिंह दोनों का ही मनना है कि ये कोशिश लोगों को पसंद आएगी और लोग हंसे बिना रह नही पाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज