अब निशा रावल के दोस्तों ने दिखाया करण मेहरा का असली चेहरा, एक्ट्रेस की तस्वीर देख सिहर उठे लोग

मुनीषा खटवानी अब निशा रावल के समर्थन में सामने आई हैं. (फोटो साभारः Instagram @realkaranmehra)

मुनीषा खटवानी अब निशा रावल के समर्थन में सामने आई हैं. (फोटो साभारः Instagram @realkaranmehra)

एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के दोस्त फैशन डिजाइनर रोहित के. वर्मा और अभिनेत्री व ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर निशा की खून से लथपथ फोटो शेयर कर करण मेहरा का असली चेहरा सामने आ दिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में नैतिक की भूमिका निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अब उन्हें जमानत मिल गई हैं. उनकी पत्नी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है. जमानत के बाद उन्होंने अपने ऊपर लगने वाले आरोपों को गलत बताया है. इसके बाद अब निशा के दोस्तों ने उनका साथ देना शुरू कर दिया है. निशा के दोस्त फैशन डिजाइनर रोहित के. वर्मा और अभिनेत्री व ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर निशा की खून से लथपथ फोटो शेयर कर करण का असली चेहरा सामने आ दिया है.

मुनीषा खटवानी अब निशा रावल के समर्थन में सामने आई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर निशा रावल के लिए न्याय की मांग करते हुए एक मजबूत संदेश साझा किया. उन्होंने निशा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें निशा खून से लथपथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने कहा है, 'निशा की सबसे करीबी दोस्तों में से एक होने के नाते वह इस मामले में चुप नहीं रह सकतीं.

Instagram Printshot

मुनिषा ने लिखा, "चुप्पी तोड़ने का समय... जागने का समय.. कहा जाता है कि कभी भी किसी किताब को कवर से मत आंकिए और ये है सबूत.. एक टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषी के रूप में मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था. उसकी सबसे करीबी दोस्त होने के नाते अब मैं चुप नहीं रह सकती.'

Instagram Printshot

वहीं, निशा के दोस्त रोहित के वर्मा ने भी निशा की वही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं उसे वर्षों से खामोशी से पीड़ित देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया. मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है. क्या कुछ ही समय में एक आदमी को दानव बना देता है?? मेरा पूरा अस्तित्व मेरे दोस्त के साथ उसके जीवन के इस अंधेरे पैच में है. उसे उठना चाहिए और उसे एक बहादुरी के साथ लड़ना चाहिए. उसका दर्द, पीड़ा और उत्पीड़न मेरे लिए वर्णन करने से परे है.'

रोहित और मुनिषा द्वारा शेयर की गई निशा की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर लोग सिहर उठे हैं. इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर #justicefornisharawal पर चलने लगा है. निशा के दोस्तों के अलावा अब उनके फैंस भी उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एकजुट हो चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज