होम /न्यूज /मनोरंजन /

Mother's Day: सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ उनकी पुरानी फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- 'मिस यू यार'

Mother's Day: सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ उनकी पुरानी फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- 'मिस यू यार'

Mother's Day पर सिद्धार्थ शुक्ला की उनकी मां के साथ पुरानी तस्वीर वायरल (फोटो क्रेडिट : Facebook @realsidharthshukla)

Mother's Day पर सिद्धार्थ शुक्ला की उनकी मां के साथ पुरानी तस्वीर वायरल (फोटो क्रेडिट : Facebook @realsidharthshukla)

जो तस्वीर आज वायरल हो रही है, वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने ही पिछले साल 'मदर्स डे' के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला के लिए एक खास पोस्ट लिखी थी कि, "तुम्हारे ढेर सारे प्यार और सारी कोशिशों को कुबूल कर रहा हूं, जो तुम मेरे लिए हर रोज करती हो". इस तस्वीर को अब पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है.

अधिक पढ़ें ...

TV दुनिया के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही आज हम सबके बीच में नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं. फैंस उनकी यादों को अपने दिलों से निकाल नहीं पा रहे हैं और यही वजह है कि सिद्धार्थ के पुरानी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस बहुत इमोशनल हो जाते हैं. आज मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर भी सिद्धार्थ की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस इमोशनल रिएक्ट कर रहे हैं. इस फोटो में सिद्धार्थ अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, जो तस्वीर आज वायरल हो रही है, वह सिद्धार्थ ने ही पिछले साल ‘मदर्स डे’ के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला के लिए एक खास पोस्ट लिखी थी कि, “तुम्हारे ढेर सारे प्यार और सारी कोशिशों को कुबूल कर रहा हूं, जो तुम मेरे लिए हर रोज करती हो”. इस तस्वीर को अब पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सिद्धार्थ की मां के साथ उनकी यह खूबसूरत अनदेखी तस्वीर”.

Sidharth Shukla. Sidharth Shukla demise, Sidharth Shukla mother, Sidharth Shukla rita shukla, Sidharth Shukla old pictures, सिद्धार्थ शुक्ला. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, सिद्धार्थ शुक्ला रीता शुक्ला, सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी तस्वीरें

(फोटो क्रेडिट : Instagram @viralbhayani)

पोस्ट को देख इमोशनल हुए फैंस
तस्वीर में सिद्धार्थ काफी खुश नजर आ रहे हैं. पोस्ट को देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने लिखा, “सभी मां के लिए रोल मॉडल, रीता मां हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला पर गर्व किया”, वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “मां-बेटे का बंधन सबसे अच्छा”. इसी के साथ कई और ढेरों कमेंट्स और इमोजी के साथ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को ‘मिस यू सिद्धार्थ’ से भर दिया.

2 सितंबर, 2021 को हुआ था निधन
इससे पहले भी पैपराजी विरल भयानी ने सिद्धार्थ का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सिद्धार्थ अपनी कार में बैठे नारियल पानी पीते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को देखकर तो फैंस ने पूरे कमेंट सेक्शन को ‘प्लीज वापस आ जाओ सिद्धार्थ…’ मैसेज से भर दिया था. मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 40 साल की ही उम्र में उनके इस तरह अचानक चले जाने से हर किसी को गहरा झटका लगा था. आज सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट वायरल होते रहते हैं.

Tags: Mothers Day Special, Sidharth Shukla

अगली ख़बर