• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HBD: को-एक्टर की बदसलूकी पर दीपिका सिंह ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, शो छोड़ने की दी थी धमकी

HBD: को-एक्टर की बदसलूकी पर दीपिका सिंह ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, शो छोड़ने की दी थी धमकी

दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था. फोटो  साभार: @DeepikaSingh Instagram

दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था. फोटो साभार: @DeepikaSingh Instagram

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सीरियल 'दिया और बाती हम' से घर-घर में संध्या बींदणी के नाम से फेमस हुईं. दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था.

  • Share this:
    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. दीपिका सीरियल 'दिया और बाती हम' से घर-घर में संध्या बींदणी के नाम से फेमस हुईं. अब तक वह लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. आज दीपिका के लिए खास दिन है, क्योंकि आज उनका जन्मदिन है. दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था.

    2 मई 2014 को दीपिका ने सीरियल 'दीया और बाती हम' के डायरेक्‍टर रोहित राज गोयल से शादी की थी. इसके बाद दीपिका ने अपने पहले बेटे सोहम को 20 मई 2018 को जन्म दिया था. दीपिका ने 'दिया और बाती हम' के बाद इस सीरियल के सीक्वल 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में कैमियो रोल भी अदा किया था.

    ‘दिया और बाती हम’की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है. (फोटो साभार:deepikasingh150/Instagram)


    'दीया और बाती हम' के शूटिंग के दौरान दीपिका सिंह (Deepika Singh) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें हैरान कर दिया था. रिपोर्ट की माने तो शो में सूरज को रोल निभा रहे अनस राशिद ने दीपिका को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, जो दीपिका को बुरा लगा और दोनों में बहस हो गई. इस दौरान राशिद ने दीपिका को अपशब्द कह दिया जो दीपिका को बर्दाश्त नहीं हुआ और राशिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उन्होंने शो छोड़ने की धमकी भी दे ड़ाली थी. बाद में इस मामले को सुलझा लिया गया.

    आपको बता दें कि दीपिका पिछले दिनों अपनी उन तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं, जो उन्होंने टाउते तूफान के बीच टूटे पेड़ और बारिश में कराया था. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- 'आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए. ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा.'

    दीपिका की ये तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. एक यूजर ने लिखा, 'चक्रवात में लोग मर रहे हैं. आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं. कितनी शर्म की बात है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज