जन्मदिन: पत्नी से तलाक के बाद भी है अच्छी दोस्ती, बड़ी दिलचस्प है रोडीज के जज रहे रघु राम की लाइफ

फोटो साभार: @RaghuRam/Instagram

फोटो साभार: @RaghuRam/Instagram

टीवी का पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघु राम (Raghu Ram) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. रघु अपना जन्मदिन अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर ही सेलिब्रेट करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 6:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघु राम (Raghu Ram) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. रघु अपना जन्मदिन अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर ही सेलिब्रेट करेंगे. जन्मदिन पर हम आपको रघु राम की पर्सनल लाइफ के बारें में बता रहे हैं. रघु ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लूसियो (Natalie Di Luccio) से शादी रचाई थी. दोनों की शादी गोवा में हुई थी.

ये शादी साउथ इंडियन और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई थी. साउथ इंडियन शादी में रघुराम (Raghu Ram Birthday) ने व्हाइट कुर्ता और रेड धोती में पहनी थी. तो वहीं नताली डि लूसियो ने व्हाइट एंड गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क की साड़ी पहनी थी. वहीं क्रिश्चियन वेडिंग की बात करें तो रघु ने ब्लू कलर का सूट और नताली ने व्हाइट गाउन पहना था. बता दें कि रघुराम और नताली डि लुसियो पहली बार साल 2016 में मिले थे. जिसके बाद से इनका प्यार परवान चढ़ने लगा. धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और फिर शादी की.

बता दें कि रघु की पहली शादी सुगंधा गर्ग से हुई थी, जो कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. सुगंधा और रघु की शादी पूरे 12 साल चली. रघु और सुगंधा ने साल 2006 में शादी की थी और 12 साल बाद साल 2018 में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया था. रघु-सुगंधा आज भी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं.

रघु ने एमटीवी रिएलिटी शो 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' को होस्ट कर छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया. टीवी के अलावा रघु ने फिल्मों में भी काम किया है. रघु फिल्म 'तीस मार खान', 'झूठा ही सही', 'लव यू सोनिये' जैसी फिल्मों में नजर आए. वह कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं. AIB ROAST शो के विवाद के चलते रघु के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज