लाइव टीवी

कपिल शर्मा शो पर अरुण गोविल का खुलासा, 'रामायण की कास्‍ट से कराना चाहते थे BOLD फोटोशूट...'

News18Hindi
Updated: March 5, 2020, 3:03 PM IST
कपिल शर्मा शो पर अरुण गोविल का खुलासा, 'रामायण की कास्‍ट से कराना चाहते थे BOLD फोटोशूट...'
रामानंद सागर की 'रामायण' का एक सीन. (फाइल फोटो).

'रामायण' में श्री राम का किरदार निभाने वाले एक्‍टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने बताया कि कैसे एक समय ऐसा आया था जब कई मैग्‍जीन्‍स ने उन्‍हें 'बोल्‍ड' फोटोशूट (Sensuous Photoshoot) कराने के लिए अप्रोच किया था.

  • Share this:
दूरदर्शन (Doordarshan) के सुपरहिट सीरियल 'रामायण' (Ramayan) को प्रसारित हुए पूरे 33 साल हो चुके हैं. अब जल्‍द ही इस सीरियल की कास्‍ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में नजर आने वाली है. ऐसे में 'रामायण' में श्री राम का किरदार निभाने वाले एक्‍टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने बताया कि कैसे एक समय ऐसा आया था जब कई मैग्‍जीन्‍स ने उन्‍हें 'बोल्‍ड' फोटोशूट (Sensuous Photoshoot) कराने के लिए अप्रोच किया था.

अरुण गोविल ने बताया, 'जब हम 'रामायण' की शूटिंग कर रहे थे तो मुझे और शो की दूसरी कास्‍ट को कई मैग्‍जीन्‍स ने अप्रोच किया था कि हम उनके लिए बोल्‍ड फोटोशूट कराएं. वो इतने ज्‍यादा बेताब थे कि किसी भी हालत में ये फोटोशूट कराना चाहते थे और इसके लिए हमें ऊंची से ऊंची कीमत देने को तैयार थे. लेकिन हममें से किसी ने भी वो ऑफर नहीं लिया क्‍योंकि हम जानते थे कि हमारे दर्शकों का हमारे अंदर पूरा विश्‍वास है और वह हमें श्रद्धा से देखते हैं. हम किसी भी हालत में सिर्फ पैसों के लिए उनके विश्‍वास को तोड़ना नहीं चाहते थे.'

निर्देशक रामानंद सागर के इस सीरियल में एक्‍टर अरुण गोविल (Arun Govil) श्री राम का, दीपिका चिखल‍िया (Dipika Chikhlia) सीता का और सुनील लहरी (Sunil Lahri) लक्ष्‍मण का किरदार निभाते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 3:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading