लाइव टीवी

नच बलिए 9 के सेट पर हुआ झगड़ा, जजों पर भारी पड़ रहे कंटेस्टेंट्स

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 7:58 PM IST
नच बलिए 9 के सेट पर हुआ झगड़ा, जजों पर भारी पड़ रहे कंटेस्टेंट्स
नच बलिए 9 के सेट पर हुआ झगड़ा, जजों पर भारी पड़ रहे कंटेस्टेंट्स

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ शांतनु महेश्वरी (Shantanu Maheshwari) की बहस चर्चा का कारण बना हुआ है. शांतनु और उनकी बलिए को जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिले वो उससे खुश नहीं थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 7:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शुरुआत से ही विवादों में घिरा हुआ है. इस बार शो डांस की वजह से नहीं बल्कि लड़ाई-झगड़ों की वजह से लाइमलाइट में है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई के बाद अब कंटेस्टेंट्स और जजेस के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं भी देखने को मिल रही है. कई कंटेस्टेंट्स ने शो के जजेस पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है.अब शो की जज रवीना टंडन के साथ शांतनु महेश्वरी की बहस चर्चा का कारण बना हुआ है. शांतनु और उनकी बलिए को जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिले वो उससे खुश नहीं थे. रवीना ने शांतनु को कहा आप ऐसा मानते हैं कि हम शो में भेदभाव करते हैं और जितने मार्क्स वो डिजर्व करते हैं उन्हें उससे काफी कम मार्क्स दिए जाते हैं.

रवीना टंडन ने शांतनु से कहा- अगर आपको ऐसा लगता है तो दूसरे लोगों को ये चीज बोलने के बजाए आपको मुझसे ये बात करनी चाहिए थी. इस दौरान शांतनु का चेहरा उतर जाता है. जब वे अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं तो अहमद खान उन्हें डांट देते हैं. वहीं नच बलिए शो से जज रवीना और उर्वशी ढोलकियां की लड़ाई की खबरों ने भी सबको चौंका दिया है.

रवीना भड़क गईं उर्वशी ढोलकिया पर 

खबर है कि उर्वशी ढोलकिया अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं थीं. एलिमिनेट होने पर उन्होंने शो और जजेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था. इसी वजह से रवीना, उर्वशी पर भड़क गईं. रवीना उर्वशी से कहती हैं- मौका यहां पर आप लोगों को दिया गया है. बाहर जाकर कुछ और उल्टा- सीधा बोलने का आपको कोई हक नहीं है. वहीं नई रिपोर्ट्स के मुताबिक नच बलिए के सेट पर रवीना और होस्ट मनीष पॉल के बीच लड़ाई हो गई है और इस वजह से करीब 1 घंटे तक शो की शूटिंग रोकनी पड़ी.

मीडिया रिपोर्ट में अनुसार शो के होस्ट मनीष पॉल ने शूट के दौरान अपने ईयरफोन पहने हुए थे, ताकि शो के मेकर्स उन्हें डायरेक्शन दे सकें. मेकर्स के कुछ ने कहने पर मनीष ने कुछ अजीब तरह का मुहं बनाया तो इस दौरान रवीना उनके बिल्कुल सामने थीं. रवीना को लगा कि मनीष उन्हें देखकर अजीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं. इसके बाद मनीष भी गुस्से में अपनी वैनिटी वैन में जा बैठे. दोनों के शो को बीच में छोड़कर चले जाने की वजह से शूटिंग करीब एक घंटे तक रुकी रही. इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने दोनों को समझाकर सेट पर वापस आने के लिए समझाया.

यह भी पढ़ें: KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 7:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...