अपना शहर चुनें

States

Valentine's Day: BF विक्की संग रोमांटिक वेकेशन के लिए रवाना हुईं अंकिता लोखंडे, फैंस को कहा- अलविदा...

(photo credit: instagram/@lokhandeankita)
(photo credit: instagram/@lokhandeankita)

सोशल मीडिया पर भी अंकिता (Ankita Lokhande), विक्की जैन संग फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब जब वेलेंटाइन वीक (Valentine's Day) चल रहा है तो अंकिता, विक्की संग रोमांटिक छुट्टी मनाने गई हैं. अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें से एक में वह एयरपोर्ट में ब्रिज पर पोज देती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों विक्की जैन (Vicky Jain) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं हिचकिचातीं. चाहे फिर वह पब्लिक प्लेस पर हो या फिर प्राइवेट पार्टीज में, अंकिता अक्सर ही विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain) संग नजर आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी अंकिता, विक्की जैन संग फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब जब वेलेंटाइन वीक (Valentine's Day) चल रहा है तो अंकिता, विक्की संग रोमांटिक छुट्टी मनाने गई हैं.

अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें से एक में वह एयरपोर्ट में ब्रिज पर पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ प्लेन में जाते दिख रही हैं. यह एक बूमरैंग है, जो अंकिता लोखंडे ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘एनरूटे’ इसके साथ ही एक प्लेन की इमोजी भी लगाई और फिर लिखा ‘अलविदा.’

इस दौरान अंकिता व्हाइट श्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आईं. कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए अंकिता ने मास्क भी लगा रखा था. मालूम हो कि, अंकिता लोखंडे लंबे समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं और एक-दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से भी कभी नहीं हिचकिचाते.




ankita lokhande, ankita lokhande vicky jain
(photo credit: instagram/@lokhandeankita)


हाल ही में, अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. जिसमें उन्होंने विक्की को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया था. अंकिता ने विक्की जैन के लिए यह पोस्ट लिखा, जब सोशल मीडिया पर वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज