Home /News /entertainment /

Top TV Serials of 2021: 'अनुपमा' से 'उड़ारियां' तक इन Tv Shows का रहा जलवा, तारक मेहता.. को मिला ये नंबर

Top TV Serials of 2021: 'अनुपमा' से 'उड़ारियां' तक इन Tv Shows का रहा जलवा, तारक मेहता.. को मिला ये नंबर

 2021 में ऑडियंस इंग्जेमेंट के हिसाब के कौन सा शो पॉपुलैरिटी में कहां रहा. (फाइल फोटो)

2021 में ऑडियंस इंग्जेमेंट के हिसाब के कौन सा शो पॉपुलैरिटी में कहां रहा. (फाइल फोटो)

ओरमैक्स मीडिया के ट्विटर हैंडल पर 2021 की टॉप शोज का लिस्ट (Ormax Top Fiction Series) साझा की गई है. इस लिस्ट में कई पॉपुलर शो हैं. यहां आप भी देखें कि कौन-कौन से सीरियल्स टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

नई दिल्ली: साल 2021 खत्म हो चुका है. पिछले साल कई अच्छे और नए सीरियल शुरू हुए तो कई सीरियल पहले की तरह 2021 में भी लोकप्रिय हैं. अब जब नया साल शुरू हो चुका है और ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प है कि साल 2021 में कौन से शो ने बाजी मारी है. ओरमैक्स मीडिया के ट्विटर हैंडल पर 2021 की टॉप शोज का लिस्ट (Ormax Top Tv Show of the Year) साझा की गई है. इस लिस्ट में कई पॉपुलर शो हैं. आपके लिए भी यह देखना दिलचस्प होगा कि 2021 में ऑडियंस इंग्जेमेंट के हिसाब के कौन सा शो पॉपुलैरिटी में कहां रहा. यहां देखें पूरी लिस्ट-

1. अनुपमा – 2021 में ‘अनुपमा’ सीरियल का जलवा छाया रहा है. इस सीरियल में रुपाली गांगुली को खासकर दर्शक काफी पसंद करते हैं. फिलहाल सो में अनुज और अनुपमा के ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है. अब शो में मालविका की भी एंट्री हो गई है जिससे शो में लोगों की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है.

Anupamaa 4 actors who rejected this Show, Anupamaa Gaurav Khanna, Anupamaa Rupali Ganguly, Anupamaa update, Anupamaa news, Anupamaa Instagram, Anupamaa Photos, Anupamaa Gurmeet Choudhary, Karan Patel Anupamaa, Gautam Gulati Anupamaa, Arhaan Behll Anupamaa, अनुपमा अनुज कपाड़िया, अनुपमा गौरव खन्ना Gaurav Khanna and Rupali Ganguly

अनुपमा साल 2021 में टॉप पर रहा है. (Instagram/rupaliganguly)

2. तारक मेहता का उल्टा चश्मा – 2021 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टॉप टीवी शो की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा है. लोगों के बीच इतने सालों बाद भी शो की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आई है. लोग इसे आज भी उतना ही पसंद करते हैं.

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है – ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ हमेशा की तरह टॉप 10 की लिस्ट में शुमार है. लोगों को सीरियल का मौजूदा चल रही कहानी काफी पसंद आ रही है. लगभग 12 साल से लगातार चलने के बावजूद इस सीरियल ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है.

4. कुंडली भाग्य – ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. टीआरपी गेम में भी सीरियल हमेशा टॉप 10 में शुमार रहती है. 2021 की टॉप सीरियल की लिस्ट में यह हमेशा की तरह टॉप टेन में मौजूद है. पीहू की मौत और करण-प्रीता के अलग होने के बाद शो में लीप आ गया है और कहानी दिलचस्प हो गई है.

Ormax Top Serials of fiction category of 2021

‘कुंडली भाग्य’ को लोग काफी पसंद करते हैं. (फाइल फोटो)

5. गुम है किसी के प्यार में –  यह सीरियल एक डीआईजी की कहानी है जो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ परिस्थितियों के आगे मजबूर होकर किसी और से शादी कर लेता है. लेकिन, धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. विराट और सई की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

6. कुमकुम भाग्य – ‘कुमकुम भाग्य’ भी लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है. रणबीर और प्राची के अलग होने और रणबीर-रिया की शादी तक हर दिन शो में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिल रहा है.

7. इमली –  ‘इमली’ भी टीआरपी की रेस में हमेशा टॉप 10 में बरकरार रहती है और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है.

kumkum bhagya 5th Jan update

‘कुमकुम भाग्य’ भी लोगों के पसंदीदा शोज में से एक हैं. (फाइल फोटो)

8. उड़ारियां – ‘उड़ारियां’ इस सप्ताह नौवें नंबर पर है. इस सीरियल की कहानी काफी दिलचस्प और अलग है जिस वजह से दर्शक शो पर प्यार लुटा रहे हैं.

9. वागले की दुनिया –  इस सीरियल में तीन पीढ़ियों को एक साथ दिखाया गया है कि कैसे एक मिडिल क्लास परिवार अपनी रोज की समस्याओं को निपटाता है और आगे बढ़ता है.

10. साथ निभाना साथिया 2 – ‘साथ निभाना साथिया 2’ भी दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब हुई है. लोगों को जिस तरह सालों पहले साथ निभाना साथिया पसंद आया था और साथ निभाना साथिया 2 भी दर्शको पसंद कर रहे हैं.

Tags: Anupamaa, Tarak mehta ka ooltah chashmah

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर