होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 16: पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाए बिग बॉस के मेकर्स पर आरोप, सलमान खान पर भी कसा तंज

BB 16: पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाए बिग बॉस के मेकर्स पर आरोप, सलमान खान पर भी कसा तंज

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने कसा सलमान पर तंज
(फोटो साभार: Instagram@adnansid1@@colorstv)

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने कसा सलमान पर तंज (फोटो साभार: Instagram@adnansid1@@colorstv)

हर सीजन की तरह बिग बॉस का 16वां सीजन भी लगातार चर्चा में बना हुआ है. सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में घर में क ...अधिक पढ़ें

इस बार बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) में पहले सीजन के मुकाबले काफी कुछ बदलाव किए गए हैं. तो फिर इस सीजन का पहला वीकेंड का वार कैसे अलग नहीं होता. शो के अब तक इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ घर के अंदर जाकर डिनर करेंगे. इससे पहले बिग बॉस के घर में ऐसा कभी नहीं हुआ, सलमान घर में जरूर गए हैं लेकिन कंटेस्टेंट के बीच खाना कभी नहीं खाया. शो में होने वाले इस बदलाव से फैंस काफी एक्साइटेड है. शो में हो रहे इस बदलाव की चर्चा पाकिस्तान में भी हो रही है.

दरअसल बिग बॉस में होने वाले वीकेंड का वार में सलमान के कंटेस्टेंट्स साथ डिनर वाली तस्वीर की चर्चा पाकिस्तान में भी हो रही है. लोगों का कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स पाकिस्तानी शो तमाशा को कॉपी कर रहे हैं. लेकिन ऐसा क्या है जो इस शो को कॉपी बताया जा रहा है. गौरतलब है कि इसी साल पाकिस्तान में भी कुछ बिग बॉस जैसा ही एक शो तमाशा शुरू हुआ है. पाकिस्तानी सिनेमा के जाने माने एक्टर अदनान सिद्दीकी शो में बतौर होस्ट नजर आ रहे थे. ऐसे में अदनान ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है- सलमान खान पहली बार बिग बॉस के घर के अंदर से ही वीकेंड का वार होस्ट कर रहे हैं. साथ ही कंटेस्टेंट के बीच खाना खा रहे हैं. बिल्कुल वैसे जैसे अदनान सिद्दीकी ने तमाशा में किया था.

adnan siddiqui

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने कसा सलमान पर तंज
(फोटो साभार: Instagram@adnansid1)

अदनान के निशाने पर सलमान
अदनान की इंस्टा पोस्ट के बाद इस मुद्दे को और हवा मिल गई. इतना ही नहीं अदनान सिद्दीकी ने जो पोस्ट के साथ लिखा वो भी लोगों को आकर्षित कर रहा है. अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है – मेरे प्यारे दोस्तों/क्रिटिक्स, मैं अपना केस हारता हूं. साथ ही अदनान ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी और विंक आई इमोजी भी शेयर किए है. दरअसल अदनान के शो को इंडियन बिग बॉस की कॉपी बताकर ट्रोल किया गया था. अब अदनान ने उसी के जवाब दिया है.

यूजर्स का रिएक्ट
बता दें अदनान की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. पाकिस्तानी शो तमाशा पर निशाना साधते हुए यूजर ने लिखा- भाई आपने उनका पूरा शो कॉपी कर लिया वो एक डिनर भी नहीं कर सकते. अजीब है. वहीं कुछ और लोगों ने कहा कि बिग बॉस भी बिग ब्रदर की कॉपी है इसलिए तमाशा को कॉपी बताना भी गलत होगा. भारतीय यूजर्स ने लिखा- आपने पूरा शो छाप लिया हम एक चीज नहीं ले सकते? एक अन्य ने लिखा- आप बिग बॉस को तमाशा से कॉपी कर रहे हो. क्या ये मजाक है?
पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने कसा सलमान पर तंज
(फोटो साभार: Instagram@adnansid1)

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें