• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TV PAKISTANI SHOW ZINDAGI GULZAR HAI IS STARTING AGAIN ON THE DEMAND OF FANS WILL BE TELECAST ON ZEE TV AN

दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू, जी टीवी पर होगा टेलीकास्ट

भारत में शो 'जिंदगी गुलजार है' पहले जिंदगी चैनल में दिखाया जाता था (फोटो साभारः Twitter/ZeeTV)

पाकिस्तानी (Pakistani) शो 'जिंदगी गुलजार है' (Zindagi Gulzar Hai) से एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) इतने मशहूर हुए थे कि सरहद पार भारत में हजारों महिलाएं उनकी फैंन बन गई थीं. अब यह शो फिर से लोगों की डिमांड पर जी टीवी (Zee TV) पर टेलीकास्ट होने जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पाकिस्तान का फेमस शो 'जिंदगी गुलजार है' (Zindagi Gulzar Hai) एक बार फिर भारतीय दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध हो रहा है. इस शो से पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) और एक्ट्रेस सनम सईद (Sanam Saeed) काफी मशहूर हुए थे. भारत में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी. खबरों की मानें तो यह शो जी टीवी (Zee TV) पर 5 जून से टेलीकास्ट होने जा रहा है. दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता के चलते टीवी चैनल इसे फिर से दिखाने जा रहा है.

    यह शो पहले जिंदगी चैनल पर दिखाया जाता था. इससे एक्टर फवाद खान भारत में महिलाओं के बीच खासे लोकप्रिय हो गए थे. अब यह शो जी टीवी पर दोपहर 12 से 2 बजे तक दिखाया जाएगा. जी टीवी की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो के प्रोमोज शेयर किए हैं. एक प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'लेकर अपना दिल जीतने वाला अंदाज, आ रहा है आपसे मिलने जारून.'



    शो 'जिंदगी गुलजार है' में फवाद खान और सनम सईद ने शानदार अभिनय किया है. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. इसके अलावा, शो की कहानी और डायरेक्शन कमाल का है, जिससे दर्शक सहज ही जुड़ते चले जाते हैं. फवाद ने जारून जुनैद के रोल में कमाल का काम किया था, जबकि सनम ने कशफ मुर्तजा का किरदार निभाया था. शो के एक दूसरे प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है, 'कशफ की इसी सादगी से भरी कहानी को, आपके लिए लेकर आ रहे हैं हम.'


    जब एक इंटरव्यू में फवाद से उनके कैरेक्टर के बारे में पूछ गया था, तब उन्होंने कहा था, 'जारून और मुझमें सिर्फ एक ही समानता है. वह यह है कि हम दोनों ही रोमांटिक हैं. इसके अलावा हमारे बीच कोई भी चीज एक जैसी नहीं है.' एक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा था कि वे बिलकुल भी वैसे नहीं हैं औ जिंदगी को बहुत लॉजिकल तरीके से देखते हैं.