Dance Deewane 3: पल्लवी तोले हैं नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर-कोरियोग्राफर की पत्नी, सबके सामने मांगी माफी

पल्लवी तोले, file photo

पल्लवी तोले, file photo

रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) में बीते कल पल्लवी तोले ने अपने पति विट्ठल पाटिल ने पहली बार शो में बात की. विट्ठल को फिल्म ‘रिंगन’ के लिए बेस्ट मराठी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

  • Share this:

मुंबई. कलर्स टीवी (Colors TV) के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) में बीते कल कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर सभी काफी इमोशनल हो गए. दरअसल, शो में कुछ कंटेस्टेंट्स को वीडियो कॉल के जरिए अपने घरवालों से बात करने का मौका मिला. इस दौरान शो की दमदार कंटेस्टेंट पल्लवी तोले ने अपने पति विट्ठल पाटिल ने पहली बार शो में बात की. उस दौरान पल्लवी के पति के बारे में जानकर सभी हैरान हो गए.

शो में मौजूद सभी लोग इस बात से अनजान थे कि पल्लवी (Pallavi Tole) जाने माने कोरियोग्राफर और एक्टर विट्ठल पाटिल (Vitthal Patil) की पत्नी हैं. बता दें कि विट्ठल को फिल्म ‘रिंगन’ के लिए बेस्ट मराठी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. विट्ठल को देखकर सब हैरान हो गए. शो की होस्ट भारती (Bharti Singh) ने सब को बताया कि पल्लवी के पति विट्ठल जाने माने एक्टर और कोरियोग्राफर हैं. विट्ठल ने बताया कि वह काम में व्यस्तता के कारण पल्लवी के पास नहीं रहते, इस बात का उन्हें मलाल है. उन्होंने इस बात के लिए अपनी पत्नी से माफी भी मांगी और कहा कि उन्हें पल्लवी पर गर्व है.

उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में तुम पर गर्व है. मुझे पता है कि मैं खुदगर्ज रहा हूं और मैं आपको बिल्कुल भी समय नहीं दे पाया. आपको इतना कम समय देने के लिए मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं. लेकिन अब आप अन्य महिलाओं के लिए एक उदाहरण बन रही हैं, जो अपने सपनों को जीना चाहती हैं. अपने पति की बातें सुनकर पल्लवी की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने विट्ठल का उनको बढ़ावा देने के लिए दिल से शुक्रिया अदा किया.'

विट्ठल की बाते सुनकर पल्लवी काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा कि माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है. यह एक पार्टनरशिप है और पल्लवी इस बात से खुश हैं कि उनके पति उनके सपनो को पूरा करने में मदद कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज