Home /News /entertainment /

pandya store fame kruttika desai harassed by conman shares shocking video ps

पांड्या स्टोर फेम कृतिका देसाई की 'नकली पुलिसवालों' ने बीच सड़क पर रोकी कार, जानिए फिर क्या हुआ

कृतिका देसाई की कार कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर रोक ली. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kruttika_desai)

कृतिका देसाई की कार कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर रोक ली. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kruttika_desai)

कृतिका देसाई (Kruttika Desai) ने बताया कि ये लोग बाइक से उनका पीछा कर रहे थे और इनका कहना था कि वह मेरी कार में ड्रग्स सर्च करेंगे. इस वीडियो में कृतिका अपनी कार की बैक सीट में बैठी नजर आ रही हैं, जबकि बदमाश उनके ड्राइवर को धमकाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस कृतिका देसाई (Kruttika Desai) का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. इस वीडियो को अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने बताया कि कैसे शूटिंग से लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके और ड्राइवर के साथ बदतमीजी की. अभिनेत्री ने बताया कि ये लोग बाइक से उनका पीछा कर रहे थे और इनका कहना था कि वह मेरी कार में ड्रग्स सर्च करेंगे. इस वीडियो में कृतिका अपनी कार की बैक सीट में बैठी नजर आ रही हैं, जबकि बदमाश उनके ड्राइवर को धमकाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

पांड्या स्टोर फेम कृतिका देसाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीन आदमियों को अभिनेत्री के ड्राइवर के साथ बहस करते देखा जा सकता है. जिन्होंने दावा किया कि वे पुलिस वाले हैं और उनकी कार की तलाशी लेना चाहते हैं. कृतिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि तीनों ठग थे और यह घटना मुंबई में फिल्म सिटी के पास कहीं हुई.

अब अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि इन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी वजह से उन्होंने भी राहत की सांस ली है. ETimes के साथ इंटरव्यू में कृतिका देसाई ने पुलिस को उनकी कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि कैसे पुलिस ने इन बदमाशों को उनकी एफआईआर के कुछ समय में ही धर दबोचा.

इंटरव्यू में कृतिका ने कहा- ‘जब मैं पिछली बार इस घटना की रिपोर्ट करने के लिए पुलिस स्टेशन गई, तो उन्होंने मुझसे विवरण लिया और कहा कि वे इस पर काम जल्द से जल्द एक्शन लेंगे. कल, मुझे डिंडोशी पुलिस का फोन आया कि उन्होंने दो लोगों को पकड़ लिया है और चाहते हैं कि मैं पुलिस स्टेशन आकर इनकी पहचान करूं. लेकिन, तब मैं शूटिंग में व्यस्त थी, मैं तुरंत नहीं जा सकती थी. इसलिए पीएसआई अनमोल कांबले को एफआईआर दर्ज करने के लिए सेट पर भेजा गया और मैंने उस पर हस्ताक्षर कर दिए. उसके बाद शाम को मैं दोनों ठगों की पहचान करने थाने गई. मुझे खुशी है कि वे पकड़े गए.’

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर