लाइव टीवी

मनोज बाजपेई की चप्पल की कहानी बताते हुए भावुक हो गए पंकज त्रिपाठी, खोला राज

News18Hindi
Updated: September 20, 2019, 9:26 PM IST
मनोज बाजपेई की चप्पल की कहानी बताते हुए भावुक हो गए पंकज त्रिपाठी, खोला राज
पंकज और मनोज ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में साथ काम किया था.

बॉलीवुड जगत के दो दिग्गज अभिनेताओं की एक घटना सामने आई है. अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद दोनों के बीच घटी एक घटना को जानकर आप भावुक हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 9:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड जगत के दो दिग्गज अभिनेताओं की एक घटना सामने आई है. अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद दोनों के बीच घटी एक घटना को जानकर आप भावुक हो सकते हैं. क्योंकि इसके बारे में बताते हुए गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी भावुक हो गए. मामला मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) से जुड़ा हुआ है.

इस सप्ताह कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में मनोज बाजपेई और पंकज त्रिपाठी आएंगे. यहां बातचीत के दौरान इन दोनों 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के को-स्टार्स ने अपने निजी जिंदगी के भेद खोले.

एक बार शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता मनोज बाजपेई पटना एक होटल में रुके थे. उसी होटल में पंकज त्रिपाठी तब कुक (खानसामा) हुआ करते थे. जाते वक्त मनोज की चप्पल होटल में छूट गई. होटल ने तय किया कि चप्पल को रख लिया जाए और जब मनोज दोबारा आएं तो उन्हें लौटा दी जाए. लेकिन पंकज त्रिपाठी ने होटल मैनेजमेंट से गुजारिश की कि वो ये चप्पल उन्हें दे दें.

अपनी ये कहानी बताते हुए पंकज भावुक हो गए. पंकज मनोज को अभिनय में अपना आदर्श मानते थे. इस घटना के बारे में बात करते हुए पंकज का वीडियो भी सामने आया है.

पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ज़िंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भैया. एकलव्य की तरह अगर मैं इनके खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा.



पंकज की इस बात का मनोज वाजपेई ने जवाब दिया. मनोज ने लिखा, पंकज जी आपकी सफलता और आपकी विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है. सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें. धनबाद बाबू मेरे !!



इन दिनों मनोज बाजपेई अभिनीत वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें-
बेटी पूजा भट्ट को KISS करने के बाद मुसीबत में फंस गए थे महेश भट्ट
पवन सिंह ने नई भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस, वायरल हुआ धमाकेदार गाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 8:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...