लाइव टीवी

आखिरी इम्‍युनिटी टास्‍क में खुलकर सामने आई शहनाज और पारस-माहिरा की दुश्‍मनी, Bigg Boss में मचा बवाल

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 4:05 PM IST
आखिरी इम्‍युनिटी टास्‍क में खुलकर सामने आई शहनाज और पारस-माहिरा की दुश्‍मनी, Bigg Boss में मचा बवाल
पारस छाबड़ा और शहनाज गि‍ल दोनों ही बीबी एलीट क्‍लब का ह‍िस्‍सा नहीं बने हैं.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 13) का फ‍िनाले अब महज 2 हफ्ते दूर है. अभी तक शहनाज और पारस के बीच प्‍यार ही नजर आया है, लेकिन इस आखिरी इम्‍युनिटी टास्‍क में इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ जमकर दुश्‍मनी निभाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
ब‍िग बॉस (Bigg Boss 13) का ये सीजन दो हफ्तों में ही खत्‍म होने जा रहा है और ऐसे में घर में बचे सभी सदस्‍य फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने की हर कोशिश में लगे हुए हैं. सदस्‍यों की इसी इच्‍छा को पूरा करने के लिए बिग बॉस ने बीबी एलीट क्‍लब में शामिल नहीं हो सके सदस्‍यों को इम्‍यूनिटी पाने का एक मौका दिया. इसके लिए बिग बॉस के घर में एक स्‍पेशल टास्‍क होने जा रहा है. लेकिन इस टास्‍क में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज (Shehnaaz) के बीच जमकर झगड़ा हो जाता है.

इस टास्‍क में बीबी एलीट क्‍लब से बाहर बचे घरवालों यानी पारस, माहिरा, शहनाज और आरती को एक टास्‍क करना है, जिसमें उन्‍हें एक गुफा में रहना है. इस गुफा में से कंटेस्‍टेंट का सिर्फ सर ही बाहर निकल सकता है. इस टास्‍क में रश्मि देसाई को संचालक बनाया गया है. ऐसे में टास्‍क के दौरान पारस और माहिरा का हाथ बाहर नजर आता है और शहनाज उसे ये सलाह देती है कि क्‍योंकि इनका हाथ बाहर आया है, इसलिए उसे टास्‍क से बाहर करे. रश्मि ऐसा ही करती भी है लेकिन पारस और माहिरा बिग बॉस को बीच में आने की बात कहते हैं. इसके बार बिग बॉस आदेश देते हैं कि संचालक का फैसला आखिरी होगा. इसी के साथ पारस और माहिरा टास्‍क से बाहर हो जाते हैं.

Mahira Sharma, Paras Chhabra, Bigg Boss 13, Mahira Sharma slapped Paras Chhabra, Bigg Boss 13 latest episode, bigg boss 13 update, tv, entertainment, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, बिग बॉस 13, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़, बिग बॉस 13 लेटेस्ट एपिसोड, बिग बॉस 13

बाहर होते ही शहनाज उन्‍हें 'लूजर' कहकर चिढ़ाती हैं और कहती है कि उनके ही कहने पर रश्मि ने उन्‍हें इस टास्‍क से बाहर किया है. ये सुनते ही पारस भड़क जाते हैं और जमकर नाराजगी जताते हैं. पारस फिर शहनाज और आरती को इस गुफा से निकालने के लिए खूब टॉर्चर करते हैं. देखिए ये वीडियो.




बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मि देसाई बीबी एलीट क्‍लब की नई सदस्‍य बन गई हैं और सिद्धार्थ और आसिम के साथ अब वो भी सेफ हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर