लाइव टीवी

दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए बेकरार हैं पारस छाबड़ा-शहनाज गिल, भेजा लोगों को इनविटेशन, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 11:57 AM IST
दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए बेकरार हैं पारस छाबड़ा-शहनाज गिल, भेजा लोगों को इनविटेशन, देखें वीडियो
पारस और शहनाज अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूढ़ने वाले हैं.

टीवी पर ऐसा स्वयंवर पहली बार नहीं है. इससे पहले कई कलाकारों के स्वयंवर भी हो चुके हैं. उनमें राखी सावंत और राहुल महाजन प्रमुख थे. बिग बॉस 13 में भी शहनाज गिल और पारस छाबड़ा खिताब के प्रबल दावेदार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का आज फिनाले हैं. बिग बॉस 13 के विनर के नाम का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन शो विनर से पहले कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी शादी को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दोनों तैयार हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ये दोनों सितारे आपस में शादी करेंगे तो आपको गलत लग रहा है. ये दोनों अपने लिए अलग-अलग लाइफ पार्टनर ढूढ़ने वाले हैं.

कलर्स ने टीवी शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. इसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में पारस शहनाज से कहते हैं कि वे शादी कर रहे हैं. उनकी बात सुनकर शहनाज भी कहती हैं कि वे भी शादी कर रही हैं.

शहनाज गिल की बात पर पारस चौंक जाते हैं. पारस को चौकता देख शहनाज कहती हैं कि वो एक दूसरे से शादी नहीं कर रहे हैं. वो तो अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ रही हैं. फिर पारस भी यही कहते हैं कि वे दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं. दोनों ने अपने फैन्स को भी अपनी शादी के लिए हाथ जोड़कर इनविटेशन भेजा. शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) हैं. आप भी वीडियो देखिए-




 



View this post on Instagram




 

@shehnaazgill aur @parasvchhabrra nikal pade hai dhoodhne apne better halves. Dekhiye inki journey, #MujhseShaadiKaroge mein 17th Feb se Mon-Fri 10:30 PM


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






सोशल मीडिया के मुताबिक, दोनों के साथ स्वयंवर के लिए 6 दावेदार भी नजर आएंगे. ये सभी एक ही घर में रहेंगे. इस शो को मनीष पॉल होस्ट करते नजर आएंगे, जो इस शो के ऑडिशन राउंड को होस्ट करेंगे.

टीवी पर ऐसा स्वयंवर पहली बार नहीं है. इससे पहले कई कलाकारों के स्वयंवर भी हो चुके हैं. उनमें राखी सावंत और राहुल महाजन प्रमुख थे. बिग बॉस 13 में भी शहनाज गिल और पारस छाबड़ा खिताब के प्रबल दावेदार हैं. दोनों दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. घर में इस समय सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की जोड़ी भी खूब जम रही है. शहनाज गिल को शो का एंटरटेनर कहा जाता है.

ये भी पढ़ें: शो में आकर जीरो से हीरो बने आसिम रियाज, जीत सकते हैं Bigg Boss 13 जंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर