लाइव टीवी

Lockdown में पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की मस्ती, हाथ में गिलास लेकर डांस करती दिखीं

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 9:11 AM IST
Lockdown में पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की मस्ती, हाथ में गिलास लेकर डांस करती दिखीं
आकांक्षा पुरी की मस्ती

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का डांस वीडियो (Dance Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. कभी वो किसी वीडियो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) आकांक्षा पुरी (Akansha) को भला-बुरा बोल देते हैं तो कभी इंटरव्यू में उनकी तारीफें कर देते हैं. वहीं शायद इसीलिए आकांक्षा भी खबरों में छाई रहती हैं. हाल ही में अपने आकांक्षा अपने एक लेटेस्ट वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में आकांक्षा मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आकांक्षा लॉकडाउन (Lockdown) पीरियड को इंजॉय करती दिख रही हैं.

आकांक्षा पुरी ने ये वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. जिसे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस वीडियो में आकांक्षा पुरी हाथ में गिलास लेकर मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. उनके पीछे टीवी स्क्रीन पर कोई गाना चल रहा है और आकांक्षा इस गाने पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक रंग की ड्रेस पहन रखी है और इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शेड्स भी लगा रखे हैं. इस वीडियो में वो हमेशा की तरह ग्लैमरस दिख रही हैं. अपने इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'लॉकडाउन के बाद मैं..'.





बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान बाकी सेलेब्स की तरह आकांक्षा पुरी भी अपने घर में बंद हैं. लेकिन उनके इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि वो इस लॉकडाउन पीरियड को खूब इंजॉय कर रही हैं. जिस तरह इस गाने पर आकांक्षा झूमती दिख रही हैं उससे लगता है कि टीवी पर चल रहा गाना आकांक्षा का फेवरेट है. वहीं उनका ये डांस वीडियो किसी फैमिली मेंबर ने शूट किया है.

बता दें कि बिग बॉस के दौरान पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप के बारे में आकांक्षा पुरी खुलकर बात करती दिखी थीं. उन्होंने कई इंटरव्यूज में पारस को खुलकर सपोर्ट भी किया था. वहीं शो पर संस्कारी प्लेबॉय की इमेज बनाने पहुंचे पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा के साथ बॉन्डिंग करते दिखे थे. पारस-माहिरा की बढ़ती नजदीकियों के बाद आकांक्षा काफी मायूस दिखी थीं और पारस ने खुद नेशनल टेलीविजन पर आकांक्षा से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Corona Positive इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बताया- ऐसे थे कोरोना के लक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 9:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading