लाइव टीवी

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हटवाया उनके नाम का टैटू, शेयर की Photo

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 5:12 PM IST
पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हटवाया उनके नाम का टैटू, शेयर की Photo
पारस का टैटू हटवा चुकी हैं आकांक्षा

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ हुए ब्रेकअप से उबर चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 5:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शो पर पहले ही दिन खुद को 'संस्कारी प्लेबॉय' घोषित कर दिया था. इसके बाद शो में उनके कनेक्शन्स भी खूब चर्चा में रहे. शहनाज के साथ फर्टिंग हो या माहिरा शर्मा के साथ उनका रिश्ता..पारस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे. वहीं इन सबके बीच पारस छाबड़ा, बिग बॉस के घर के बाहर भी छाए हुए थे. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने उनके रिलेशनशिप के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. इसके अलावा बात पारस के हाथ पर बने आकांक्षा के नाम के टैटू पर भी आ गई थी. इसके बाद सामने आया कि आकांक्षा और पारस दोनों ने ही एक-दूसरे के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवा रखा है.

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी का ये टैटू दोनों की ही कलाई पर बना हुआ था. पारस के टैटू के बारे में तो जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हुई. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि आकांक्षा ने उन्हें टैटू बनवाने के लिए फोर्स किया था... इसके बाद काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई. पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पर कई इल्जाम भी लगाए, इस पर सलमान भी काफी नाराज हुए थे. वहीं पारस के बिग बॉस से निकलने से पहले ही ये रिश्ता टूट चुका था. वहीं अब आकांक्षा पुरी इस ब्रेकअप से मूव ऑन करती दिखाई दे रही है. उन्होंने अपनी कलाई पर बना पारस छाबड़ा के नाम का टैटू हटवा दिया है.

आकांक्षा पुरी ने बनवाया नया टैटू


आकांक्षा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी कलाई पर बना नया टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने इस टैटू में 'बीईंग मी' लिखवाया और इसके नीचे कुछ बारकोड जैसी डिजाइन नजर आ रही है. आकांक्षा की इस तस्वीर से साफ है कि वो पारस छाबड़ा से हुए ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोशिश कर रही हैं. बीते दिनों वो अपने इस्टाग्राम एकाउंट पर अपने कई फोटोशूट शेयर करती दिखाई दी थीं.



शेयर की फोटो


इसके अलावा स्पॉयबॉय से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने भी अपने टैटू को लेकर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे अभी इस टैटू को छुपाने का टाइम नहीं मिला है. लेकिन इस इंटरव्यू के बाद मेरा पहला काम होगा कि मैं जाऊंगा और इसे कवर करूंगा'. अब देखना होगा कि पारस नया टैटू किसके नाम का बनवाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे में मृतकों को 1-1 करोड़ देने का ऐलान, निर्देशक ने जताया दुख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर