पारस छाबड़ा का इंटिमेट सीन को लेकर बयान, कहा- 'एक्टर बनना चाहता हूं, पोर्न स्टार नहीं'

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया है. फोटो साभार: @ParasChhabra

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने उन्हें ऑफर किए गए प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया है. शो में इंटिमेट सीन के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा कि उनकी अपनी सीमाएँ हैं. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को 'बढ़ो बहू', 'हमारी अधूरी कहानी' और 'कर्ण सगिनी' जैसे शो में काम करते हुए देखा गया.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 13वें सीजन का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुके हैं. उन्हें आए दिन नए-नए प्रोजेक्ट के लिए ऑफर मिल रहे हैं. अब वो जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में निगेटिव रोल करते नजर आएंगे. इसी बीच पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान मिल रहे रोल को लेकर आपनी बात रखी है.

    ईटाइम्स से बात करते हुए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने उन्हें ऑफर किए गए प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया है. शो में इंटिमेट सीन के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा कि उनकी अपनी सीमाएँ हैं. उन्हें लगता है कि बोल्ड सीन केवल माहौल बनाने लिए किए जाते हैं और वह एक एक्टर बनना चाहते हैं, पोर्न स्टार नहीं. पारस कहते हैं, 'सीमाएँ किसी भी मंच पर नहीं हो सकती हैं, लेकिन मेरी अपनी सीमाएँ हैं. मुझे हाल ही में ऐसे प्रोजेक्ट ऑफर की गए है, जिनके लिए मुझे इंटिमेट और अधिक बोल्ड होना पड़ेगा. लेकिन मुझे लगता है शो में ऐसे सीन की आवश्यकता नहीं है, इसका कहानी से कोई संबंध नहीं है. शो में बोल्ड सीन केवल माहौल बनाने के लिए रखा जाता है.'



    पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आगे कहा, "बोल्ड होने में भी, मेकर्स एक एक्ट्रेस और एक्टर को लेकर लगभग सब कुछ दिखा रहे हैं. मैं पोर्न स्टार नहीं बनना चाहता, मैं एक्टर बनना चाहता हूं.' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए उत्सुक, अभिनेता इससे पहले रियलिटी शो, 'स्प्लिटविला 5' जीत चुके हैं.

    पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को 'बढ़ो बहू', 'हमारी अधूरी कहानी' और 'कर्ण सगिनी' जैसे शो में काम करते हुए देखा गया. हाल ही में उन्हें एक हफ्ते तक 'बिग बॉस 14' में देखा गया था जहां वह देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट करने आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.