बिजी शेड्यूल के बीच चुपके-चुपके माहिरा शर्मा से मिल रहे हैं पारस छाबड़ा, वीडियो वायरल

बिजी शेड्यूल के बीच चुपके-चुपके माहिरा शर्मा से मिल रहे हैं पारस छाबड़ा, वीडियो वायरल
पारस और माहिरा ने बांटे थे खाना और कुछ अन्य चीजें.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दोनों मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 9:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है. शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हॉट टॉपिक्स में से एक रहे. शो खत्म होने के बाद जहां पारस अपने दूसरे टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हो गए हैं. लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के बीच से वक्त निकालकर वो माहिरा से चुपचाप कार में मुलाकात की. बिग बॉस खत्म होने के बाद घर के बाहर भी दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है. दोनों के साथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो में दोनों मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पारस और माहिरा एक साथ मिलकर ‘मुझसे शादी करोगे’ गुनगुना रहे हैं. इस वीडियो में दोनों वैसे ही मस्ती भरे अंदाज में दिखे जैसे वो बिग बॉस के घर में रहते थे. पारस और माहिरा शर्मा के फैंस उन्हें प्यार से पाहिरा (PaHira) बुला रहे हैं. उनके इस वीडियो को देख फैंस इसे पारस और माहिरा का रीयूनियन बता रहे हैं.

 








 




View this post on Instagram




 

Whatsup #Pahira fans😍😍❤ ?? . . . . #mahirasharma #biggboss13 #bb13 #paraschabra #SiddhartShukla #ShehaazGill #RashmiDesai #AsimRiaz


A post shared by Mahira Sharma ( Mau )🔹️ (@mahirasharmaaa) on






 

हाल ही में पारस छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने और माहिरा के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने फिर वही बात दोहराई थी कि माहिरा के साथ सिर्फ उनकी दोस्ती है और वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा था, 'माहिरा और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोस्ती में प्यार की भावना अपने आप आती है. इसलिए हम हमेशा दोस्त रहेंगे.'

आपको बता दें कि बिग बॉस में पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे. इसके साथ माहिरा के साथ बढ़ती दोस्ती ने भी उन्हें हमेशा खबरों में रखा. बिग बॉस 13 शो खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर शो शुरू हुआ है. इसमें पारस अपने लिए दुल्हन और शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ रही हैं.

ये भी पढ़ें: OMG...माहिरा शर्मा का पकड़ा गया झूठ, नहीं मांगी माफी तो होगी कानूनी कार्रवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading