बंद होने जा रहा है पारस छाबडा-शहनाज गिल का शो? जानें क्या है सच्चाई

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे
पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के स्वयंवर वाला शो यानी 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) के बंद होने की अफवाहें उड़ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2020, 10:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 के दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शो के मेकर्स को इस कदर इंप्रेस किया कि इन्हें लेकर बिग बॉस की टीम ने एक और शो बना डाला. बिग बॉस-13 के फिनाले से पहले ही ये तय हो गया था कि शहनाज और पारस को स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में दूल्हा-दुल्हन के तौर पर कास्ट किया जाएगा. ये सुनकर दोनों के ही फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. माना जा रहा था कि ये स्वयंवर जबरदस्त टीआरपी लेकर आएगा, लेकिन शो को लॉन्च हुए भी कुछ ही महीने हुए थे कि इसके बंद होने की खबरें आने लगी हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल शो के लिए टीआरपी नहीं जुटा पा रहे हैं और ऐसे में मेकर्स के पास शो बंद करने के सिवा कोई रास्ता नहीं बचा है. वहीं अब शो बंद होने की खबरों पर खुद पारस छाबड़ा ने जवाब दिया है. उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा- 'ये शो बंद नहीं होने वाला है. इस शो को लेकर टीआरपी आनी शुरू हो गई है. इस शो का कॉसेप्ट भी काफी अच्छा है'. पारस ने कहा 'यहां तक कि मेरी मां ने भी कहा है कि अब मुझे सभी ठीक तरीके से पहचान रहे हैं'.


पारस ने शो में शहनाज और उनके भाई की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'शो के अंदर शहनाज और उनके भाई शहबाज दोनों अच्छा कर रहे हैं. मैं इस शो को आखिरी तक लेकर जाऊंगा'. इस इंटरव्यू में अपने दिए बयान से पारस ने ये साफ कर दिया कि इस शो की गिरती टीआरपी और इसके बंद होने की खबरें सभी एकदम झूठी हैं.



पारस और शहनाज समेत शो के सभी कंटेस्टेंट सुर्खियों में रहने का कोई न कोई मौका निकाल ही लेते हैं. शहनाज को जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ते की वजह से चर्चाएं मिल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ पारस भी माहिरा को लेकर खबरों में बने रहते हैं. गौतम गुलाटी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में इन दिनों सबसे ज्यादा बातें जसलीन मथारू को लेकर हो रही हैं, जिन्हें लोग ओवर एक्टिंग की दुकान कहकर टीज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म में करीना कपूर ने दिया था शॉकिंग इंटीमेट सीन, अब किया खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज