पारस छाबड़ा ने इसलिए अब तक नहीं हटवाया आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू, बताई वजह

पारस छाबड़ा ने इसलिए अब तक नहीं हटवाया आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू, बताई वजह
आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा का ब्रेकअप हो गया है.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले ही हम दोनों के रिश्ते में खटपट चल रही थी. हमारा रिश्ता बुरी दौर से गुजर रहा था आज नहीं तो कल ब्रेकअप तो होना ही था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जो कंटेस्टेंट अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहे उनमें से एक पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) थे. अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्ते को लेकर वो शो में चर्चा में रहे. शो में पारस और माहिरा का नजदीकियों को इसका कारण बताया गया, लेकिन एक एपिसोड के दौरान पारस ने ये क्लीयर किया की दोनों के बीच रिश्ते बिग बॉस में आने से पहले ही खत्म होने की कगार पर थे. पारस ने ये राज भी खोला कि उन्होंने अब तक आकांक्षा के नाम का टैटू अपने हाथ से क्यों नहीं हटवाया है.

बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों अपनी दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं. बिग बॉस खत्म होने के वो 'मुझसे शादी करोगे' में देखें जा रहा है. लोगों को एंटरटेन करने वाले पारस अपने रिलेशनशिप को लेकर उस वक्त से सुर्खियों में छाए हुए है, जब उन्होंने कहा था कि उनके और आकांक्षा के बीच बिग बॉस में जाने से पहले ही खटपट चल रही थी. हाल ही में पारस ने न्यूज 18 से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने और आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते पर बात की.

 



Bigg Boss 13, Bigg Boss, Paras Chhabra, Akanksha Puri, Mahira Sharma, बिग बॉस 13, बिग बॉस, पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी, माहिरा शर्मा
आकांक्षा पुरी, पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं.

पारस ने बताया कि बिग बॉस 13 से निकलने के बाद आकांक्षा ने उनसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन अगले ही दिन से वो 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग के बिजी हो गए इसलिए उन्होंने आकांक्षा से कोई बात नहीं की. उन्होंने कहा कि वैसे भी अब मैं उससे कोई बात नहीं करना चाहता अब कुछ भी क्लेरिफाई करने का कोई मतलब नहीं है इसलिए अच्छा है हम अलग-अलग ही रहे और ब्रेकअप कर लें.

उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले ही हम दोनों के रिश्ते में खटपट चल रही थी. हमारा रिश्ता बुरे  दौर से गुजर रहा था आज नहीं तो कल ब्रेकअप तो होना ही था. इस बातचीत के दौरान पारस ने बताया कि जब मुझे बिग बॉस से ऑफर आया था. तब रिश्ते की डोर नाजुक थी और उसी दौरान लड़ाई में आकांक्षा ने कहा था कि अब मुझे शो मिल गया है इसलिए मैं उसे छोड़ दूंगा.

पारस ने बताया क्योंकि मैं शो में जा रहा था इसलिए मैंने उस वक्त ब्रेकअप करना ठीक नहीं समझा और मैंने रिश्ते को जारी रखा. लेकिन मैंने उससे ये कहा था कि अगर मुझे वहां कोई अच्छी लड़की मिली तो मैं मूव ऑन कर लूंगा.

पारस के हाथ एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम के टैटू पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि मैं उसका टैटू भी रिमूव करवाना चाहता हूं लेकिन शो में बिजी होन की वजह से मुझे टाइम नहीं मिल रहा है. जैसे ही टाइम मिलेगा मैं इस टैटू को जरूर रिमूव कराऊंगा.

ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा का म्यूजिक वीडियो 'बारिश' रिलीज, मिलने से पहले ही बिछड़ गए Pahria
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading